हाल-ए-बिहारः क्वारंटाइन सेंटर में कहीं चल रही शराब पार्टी, तो कहीं बालाएं लग रही ठुमके

Share and Spread the love

Inage credit- social mediaकोरोना संकटकाल में बाहर से वापस आने वालों से संक्रमण न फैले इसके चलते ये नियम है कि हर व्यक्ति को क्वारंटाइन में रहने के बाद ही अपने घर जाने की इजाजत मिलेगी. क्वारंटाइन सेंटर की व्यवस्था सरकार की जिम्मेदारी होगी.
बिहार में इन्हीं क्वारंटाइन सेंटर्स में कहीं खुलेआम जाम छलकाए जा रहे हैं तो कहीं बार बालाएं ठुमके लगा रही हैं. एक के बाद एक कई ऐसे मामले सामने आए जिससे सरकार और प्रशासन सवालों के घेरे में है.
मंगलवार को बिहार के समस्तीपुर जिले के एक क्वारंटाइन सेंटर में बार बालाएं खुलेआम ठुमके लगा रही थी. इस दौरान शराब का भी सेवन किया जा रहा था. मामला सामने आने के बाद प्रशासन जांच की बात कह रहा है.
Inage credit- social mediaदूसरा मामला कटिहार जिले के अहमदाबाद प्रखंड में बने क्वारंटाइन सेंटर का है जहां पर तेज संगीत बजाकर लोग गांजा पी कर मदहोश हो रहे हैं. गांव के लोगों के मुताबिक क्वारंटाइन सेंटर में रह रहे लोग अक्सर बाहर घूमने निकल जाते हैं और नशे की महफिलें भी जाते रहते हैं.
तीसरी जानकारी मोतिहारी जिले के सुंदर पट्टी विद्यालय में बने क्वारंटाइन सेंटर से सामने आई जहां पर रात के अंधेरे में शराब पार्टी चल रही थी. मामला तब खुला जब दो गुटों में झड़प हुई और एक मजदूर का पैर टूट गया.

ये हाल उस प्रदेश का है जहां शराब पर प्रतिबंध है, मुख्यमंत्री नितीश कुमार सुशासन के बड़े-बड़े दावे करते हैं और वहां पर डबल इंजन की सरकार है.

Bihar: Some dancers, called from outside, performed at a quarantine centre in Karrakh village of Samastipur dist last night. Addl Collector says “We’re taking cognizance&action will be taken. We’ve installed TV there, admn doesn’t permit for any other entertainment from outside.” pic.twitter.com/err7oetDFK
— ANI (@ANI) May 19, 2020

The post हाल-ए-बिहारः क्वारंटाइन सेंटर में कहीं चल रही शराब पार्टी, तो कहीं बालाएं लग रही ठुमके appeared first on AKHBAAR TIMES.