सपा नेता हामिद अली पैदल जा रहे प्रवासी मजदूरों को बांट रहे हैं राहत सामग्री, कर रहे आर्थिक मदद

Share and Spread the love

कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन की वजह से सबसे ज्यादा परेशानी प्रवासी मजदूरों और रोज कमाने-खाने वाले गरीब परिवारों को हुई है. लॉकडाउन में काम छूटा तो लोगों को अपने घर की याद आई और वो हर कीमत पर घर जाने के लिए निकल पड़े.
इस दौरान उन्हें रास्ते में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. मगर तमाम ऐसे राजनेता, समाजसेवी और आम लोग हैं जिन्होंने पैदल जा रहे लोगों की खूब मदद भी की है.

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से समाजवादी पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष और वरिष्ठ नेता हामिद अली की गिनती भी ऐसे राजनेता में होती है जो इस संकटकाल में लोगों की मदद कर रहे हैं. लॉकडाउन के बाद से ही हामिद अली और उनके सहयोगी अपने क्षेत्र में सक्रिय हैं और गरीबों की हर संभव मदद लगातार कर रहे हैं.
बुधवार को उन्होंने अपने साथियों के साथ पानीपत से बदायूं जा रहे मजदूरों को जलपान कराया और उनकी आर्थिक सहायता भी की. बता दें कि सपा मुखिया अखिलेश यादव के आह्वाहन के बाद से हामिद अली दिनरात लोगों की हर संभव मदद कर रहे हैं.

सपा नेता सबसे ज्यादा ख्याल उन मजदूरों का रख रहे हैं जो पैदल या अन्य साधनों से अपने घर वापस जा रहे हैं या जिनका कोई ठिकाना नहीं है. हामिद अली ने बताया कि मानव सेवा की ईश्वर की सबसे बड़ी सेवा है. उन्होंने लोगों से ये अपील भी है कि अगर वो संपन्न हैं तो अपने आसपास के गरीबों का ख्याल करें.
The post सपा नेता हामिद अली पैदल जा रहे प्रवासी मजदूरों को बांट रहे हैं राहत सामग्री, कर रहे आर्थिक मदद appeared first on AKHBAAR TIMES.