1000 बसों के नंबर दो मिनट में चेक हो गए, RDX लाने वाली गाड़ी का नंबर आज तक नहीं पता चला, यूजर कुछ..

Share and Spread the love

लाकडाउन के मद्देनजर जहां एक तरफ प्रवासी मजदूरों को बसों से लाने और ले जाने के मुद्दे पर यूपी सरकार और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के बीच ठनी हुई है तो वहीं लोग सोशल मीडिया पर भी लोग योगी सरकार द्धारा उठाए गए बसों के नबंर की जांच को लेकर खूब मजा ले रहे हैं.
दरअसल कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने यूपी के प्रवासी मजदूरों को लेकर 1000 बसों के इंतजाम की बात कही थी. इस पर यूपी सरकार ने इन बसों की लिस्ट मांगी थी. लेकिन बाद में यूपी सरकार की ओर से ये कहकर मजाक बनाया गया. कि कांग्रेस की लिस्ट में कुछ दोपहिया और तीन पहिया वाहन शामिल हैं.

यूपी की योगी सरकार ने कांग्रेस नेताओं की ओर से लिस्ट सौंपे जाने के बाद कुछ ही देर में सभी वाहनों के नंबर का मिलान कर लिया गया था. अब इसको लेकर सोशल मीडिया पर लोग तंज कस रहे हैं. पुनीत कुमार सिंह के नाम के व्यक्ति ने ट्विटर पर लिखा कि 1000 बसों के नंबर 2 मिनट में चेक हो गए.
पुलवामा में 350 किलो आरडीएक्स वाले वाली 1 गाड़ी का नंबर डेढ़ साल से नहीं चेक कर पाए. Roflthackray नाम के एक ट्विटर हैंडल से लिखा गया जिन अंधभक्तों ने अपनी मां का दूध पिया है, वो एक बार मजदूरों के सामने हर-हर मोदी, घर-घर मोदी बोले के दिखाएं.
The post 1000 बसों के नंबर दो मिनट में चेक हो गए, RDX लाने वाली गाड़ी का नंबर आज तक नहीं पता चला, यूजर कुछ.. appeared first on AKHBAAR TIMES.