सड़क हादसे में सपा के वरिष्ठ नेता का हुआ निधन, अखिलेश यादव ने जताया शोक

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश में कानपुर देहात के मैथा क्षेत्र के ब्लाक प्रमुख और समाजवादी पार्टी के नेता राजेश यादव को सोमवार को सड़क हादसे में निधन हो गया. वह दिल्ली में आयोजित जनता परिवार के धरने में शामिल होने के बाद वापस घर जा रहे थे, इस दौरान ही ये हादसा हुआ.
पुलिस के अनुसार, मथुरा में यमुना एक्सप्रेस वे एक पर एक सड़क दुर्घटना में कानपुर देहात के मैथा ब्लाक के प्रमुख राजेश यादव कता निधन हो गया था. जबकि 6 अन्य लोग घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गौरतलब है कि वे दिल्ली में जंतर-मंतर पर धरने प्रर्दशन में शामिल होने के बाद वापस लौट रहे थे.

मथुरा में एक्सप्रेस वे पर उनका वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया था. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शोक व्यक्त करते हुए कहा कि इटावा सड़क हादसे में समाजवादी पार्टी के नेता एवं बकेवर के पूर्व नगर अध्यक्ष श्री राजेश यादव की मृत्यु अत्यंत दुखद! शोकाकुल परिवार के प्रति संवेदना एवं दिवंगत आत्मा को शांति दे भगवान। भावभीनी श्रद्धांजलि!
यूपी में प्रवासी मजदूरों को लेकर इस समय देश की राजनीति में उथल पुथल मचा हुआ है. प्रवासी मजदूरों को लेकर सभी राजनीतिक दल एक दूसरे पर निशाना साधते हुए नजर आ रहे हैं.
The post सड़क हादसे में सपा के वरिष्ठ नेता का हुआ निधन, अखिलेश यादव ने जताया शोक appeared first on AKHBAAR TIMES.