प्रवासी मजदूरों के दर्द को अपना दर्द समझ सड़क पर निकल पडे सपा नेता, अपने हाथों से लोगों को पहनाई चप्पल

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAकोरोना संकटकाल में रोड़ पर पैदल चल रहे प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए काफी लोग सामने आ रहे हैं. यूपी के कई जिलों में समाजवादी नेता और कार्यकर्ताओं द्धारा लोगों की जिस स्तर से मदद की जा रही है उनके द्धारा किए जा रह इस काम को लोगों द्धारा भी खूब सराहा जा रहा है.
इस बीच मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष अनीस राजा की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. जिसमें वह प्रवासी मजदूरों को चप्पल पहनाते हुए नजर आ रहे हैं.
IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAअनीस राजा लाकडाउन के पहले ही दिन से सपा मुखिया द्धारा निर्देशित ‘कोई भी भूखा ना रहें की मुहिम’ को चला रहे है, वह इस दौरान क्षेत्रों में जा-जाकर लोगों की सहायता कर रहे हैं. इस दौरान वह सोशल डिस्टैंसिग का भी पालन कर रहे हैं.
अनीश राजा कहते हैं कि प्रवासी मजदूरों की पीड़ा को देखकर रहा ननहीं जाता, सरकार की उदासीनता ने उनकी पीड़ा को और बढ़ा दिया है. कहा कि जब तक उनकी क्षमता है तब तक वो गरीबों के बीच में सेवा करते रहेंगे.
उन्होंने कहा कि इस तपती धूप में भूख के साथ पैरों को भी राहत देना जरुरी है. सैकड़ों किलोमीटर दूर से लोग पैदल आ रहे हैं. उनके पैरों में बिना चप्पल के छाले पड़ गए हैं. उनके इस दर्द को वह देख नहीं पाते. लगातार वह लोगों की सहायता कर रहे हैं.
The post प्रवासी मजदूरों के दर्द को अपना दर्द समझ सड़क पर निकल पडे सपा नेता, अपने हाथों से लोगों को पहनाई चप्पल appeared first on AKHBAAR TIMES.