भाजपा विधायक ने ‘कोरोना संकट’ में दिए गए पैसे वापस मांगे, कहा योगी सरकार रही नाकाम!

Share and Spread the love

Image credit- social mediaहाल ही में कोरोना वायरस के संकट से निपटने के लिए कई विधायकों द्धारा अपनी विधायक निधि से कुछ रकम वायरस से बचाव के कार्यों में खर्च करने के लिए दान दी गई थी. लेकिन अब कुछ विधायक दान की गई रकम को वापस मांग रहे हैं जिस कारण प्रशासन के लिए भी चिंता का विषय बना हुआ है.
हाल ही का मामला उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से सामने आ रहा है जहां के भाजपा विधायक श्याम प्रकाश ने अपनी विधायक निधि से 25 लाख रुपये कोरोना फंड में दिए थे. अब उन्होंने हरदोई जिला प्रशासन को पत्र लिखकर रुपये वापस करने की मांग की है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मेरे द्धारा दिए गए पैसों का सही इस्तेमाल नहीं हो रहा है, इसलिए उनकी निधि का उनको पैसे वापस दिया जाए.

भाजपा विधायक श्याम प्रकाश ने इस दौरान ये भी आरोप लगाया कि उनके द्धारा दी गई रकम का सही इस्तेमाल नहीं हो रहा है. इसके साथ ही विधायक ने स्वास्थ्य विभाग में भ्रष्टाचार. कमीशनखोरी करने का आरोप लगाया है. विधायक का इस मामले में कहना है कि उनके बार-बार सवाल पूछे जाने के बाद भी प्रशासन की ओर से कोई भी उत्तर नहीं दिया जा रहा है.
इस कारण से उनके द्धारा दी गई धनराशि को तत्काल विधायक निधि में वापस किया जाए. ताकि वह इसका इस्तेमाल जनहित के कार्यों में  कर सकें. गौरतलब है कि विधायक श्याम प्रकाश की ओर से बीती 26 मार्च को हरदाई जिले से सबसे पहले विधायक निधि से पैसा दे दिया गया था, उनको उम्मीद थी कि इस राशि से सीएचसी, पीएचसी में चिकित्सा सामग्री किच और इलाके की जनता के लिए सैनेटाइजर खरीदे जाएंगे.

विधायक का आरोप है कि अभी तक किसी प्रकार की मदद जनता तक नहीं पहुंची है. और ना ही स्वास्थ्यकर्मियों को चिकित्सा सामग्री मिल पाई है. वहीं इस मामले में अधिकारियों का कहना है कि मास्त और सैनेटाइजर की इन दिनों भारी किल्लत है जिसके चलते अभी तक निधि से किसी प्रकार की कोई खरीद नहीं हो सकी है.
The post भाजपा विधायक ने ‘कोरोना संकट’ में दिए गए पैसे वापस मांगे, कहा योगी सरकार रही नाकाम! appeared first on AKHBAAR TIMES.