बस मामले को लेकर बसपा सुप्रीमों मायावती ने बीजेपी को घेरा, कांग्रेस को दी ये सलाह

Share and Spread the love

बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमों मायावती ने भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस पर प्रवासी श्रमिकों को घर भेजने के नाम पर घिनौनी राजनीति करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि इनती बड़ी त्रासदी में भी ये दोनों पार्टियां घिनौनी राजनीति करने में लगे हुए हैं.
मायावती ने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि पिछले कई दिनों से प्रवासी मजदूरों को घर भेजने के नाम पर खासकर बीजेपी व कांग्रेस द्धारा जिस प्रकार से घिनौनी राजनीति की जा रही है. ये अति दुर्भाग्यपूर्ण है. कहीं ऐसा नहीं तो ये पार्टियां आपसी मिलीभगत से एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाकर ध्यान बांट रही हैं.
IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAकहा कि कांग्रेस को प्रवासी श्रमिकों को बसों से भेजने के बजाय इनके जाने की सुविधा ट्रेनों के जरिए की जाए. ये सबसे अच्छा रास्ता है. मायावती ने कहा कि बसपा कार्यकर्ता अपने सामर्थ्य के अनुसार प्रचार व प्रसार के चक्कर में ना पड़ते हुए बल्कि पूरे देश में इनकी हर स्तर पर काफी मदद की है, अर्थात बीजेपी व कांग्रेस पार्टी की तरह इनकी मदद की आ़ड़ में कोई घिनौनी राजनीति नहीं की है.
बसपा सुप्रीमो ने कांग्रेस को सलाह दी ही कि प्रवासी श्रमिकों को घर जाने में मदद करने का काम करती है तो इन बसों को कांग्रेस शासित राज्यों में लगा देना चाहिए. कहा कि कांग्रेस पार्टी को एक और सलाह है कि यदि कांग्रेस को श्रमिक प्रवासियों को बसों से ही उनके घर वापसी करानी है अर्थात ट्रेनों से नहीं करनी है तो फिर इनको अपनी ये सभी बसों को कांग्रेस शासित राज्यों में लगा देना चाहिए.
The post बस मामले को लेकर बसपा सुप्रीमों मायावती ने बीजेपी को घेरा, कांग्रेस को दी ये सलाह appeared first on AKHBAAR TIMES.