बसें भेजने के मामले में कांग्रेस विधायक ने ही बोला प्रियंका गांधी पर हमला, कहा आपदा के समय..

Share and Spread the love

IMAGE CRDIT-SOCIAL MEDIAकांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने हाल ही में यूपी सरकार को प्रवासी मजदूरों को उनके घर छोड़ने के मुद्दे पर मदद की पेशकश की थी, उन्होंने पत्र लिखकर कहा था कि उन्हें कांग्रेस की ओर से 1000 बसों को चलाने की अनुमति दी जाए. इसको लेकर कांग्रेस की विधायक ने ही अपनी पार्टी और प्रियंका गांधी पर निशाना साधा है.
रायबरेली सदर क्षेत्र से विधायक अदिति सिंह ने कहा कि आपदा के समय ऐसी नि्म्न स्तर की राजनीति की क्या जरुरत, एक हजार बसों की सूची भेजी, उसमें से भी आधी से ज्यादा बसों का फर्जीवाड़ा, 297 कबाड़ बसें, 98 आटो रिक्शा व एंबुलेंस जैसी गाडियां, 68 वाहन बिना कागजात के ये कैसा क्रूर मजाक है. अगर वाकई में बसें थी तो राजस्थान, पंजाब, महाराष्ट्र में क्यों नहीं लगाई.

अदिति सिंह यहां पर नहीं रुकी उन्होंने कहा कि यूपी के हजारों बच्चे कोटा में फंसे हुए थे, इस दौरान कहां थी ये तथाकथित बसें. कहा कि तब कांग्रेस सरकार इन बच्चों को बार्डर तक ना छोड़ पाई, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने इन बच्चों को घर पहुंचाने का काम किया. इसको लेकर खुद राजस्थान के सीएम ने तारीफ की थी.
गौरतलब है कि हाल ही में कांग्रेस ने प्रवासी मजदूरों को लेकर योगी सरकार से 1000 बसें चलाने का आग्रह किया था. लेकिन यूपी सरकार ने इस दौरान कांग्रेस पर आरोप लगाया कि दी गई बसों की लिस्ट में गड़बड़ है. सरकार के मुताबिक उनमें से कई पंजीकरण नबंर दोपहिया, तीन पहिया और कारों के हैं लेकिन कांग्रेस ने इन आरोपों का खंडन किया था.
The post बसें भेजने के मामले में कांग्रेस विधायक ने ही बोला प्रियंका गांधी पर हमला, कहा आपदा के समय.. appeared first on AKHBAAR TIMES.