इस तस्वीर को शेयर कर बोले अखिलेश, समाजवादियों का काम बोलता है

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAसमाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने रोडवेज बस की तस्वीर शेयर कर एक बार फिर 2017 यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान अपनी टैगलाइन को दोहराते हुए कहा कि समाजवादियों का काम बोलता है.
समाजवादी पार्टी के ट्विटर अकाउंट से लिखा गया कि सपा सरकार में शुरू की गई लोहिया ग्रामीण रोडवेज बस सेवा की बसें आज भी बेबस मेहनतकशों को उनकी मंजिल तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभा रही हैं. समाजवादियों का काम बोलता है.

बता दें कि अखिलेश यादव ने अपने मुख्यमंत्री कार्यकाल के दौरान साल 2015 में ग्रामीण इलाके में रहने वाले लोगों को राहतभरा सफर देने के उद्देश्य से लोहिया ग्रामीण बस सेवा की शुरूआत की थी. इस सेवा का मकसद ग्रामीणों को शहर से जोड़ना व कम किराए में उन्हें सुविधाजनक सफर उपलब्ध कराना था.
ये योजना सपा सरकार की महात्वाकांक्षी योजनाओं में शामिल थी. लोहिया ग्रामीण रोडवेज का किराया साधारण बसों से 25 फीसदी कम रखा गया था. अखिलेश सरकार ने गांव के किसानों के लिए मंडियां बनवाने का भी निर्णय लिया था, कई जगहों पर तो मंडियां बनकर तैयार भी हो चुकी हैं. उनका मकसद था कि किसान को अपनी फसल बेचने के लिए ज्यादा परेशानी न उठानी पड़े.

समाजवादी सरकार में शुरू की गई लोहिया ग्रामीण रोडवेज बस सेवा की बसें आज भी बेबस मेहनतकशों को उनकी मंजिल तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभा रही हैं।
समाजवादियों का काम बोलता है! pic.twitter.com/c4Tg3bfBuB
— Samajwadi Party (@samajwadiparty) May 20, 2020

The post इस तस्वीर को शेयर कर बोले अखिलेश, समाजवादियों का काम बोलता है appeared first on AKHBAAR TIMES.