अब इस सपा विधायक ने किया 50 बसें देने का किया एलान, सीएम योगी को लिखा पत्र

Share and Spread the love

image credit-social mediaकोरोना संकट के इस दौर में प्रवासी मजदूरों को लेकर इस राजनीति उच्च स्तर पर है. यूपी की योगी सरकार और कांग्रेस के बीच बसों को लेकर तनातनी जारी है. प्रियंका गांधी ने हाल ही में दावा किया था कि कांग्रेस प्रवासी मजदूरों को अपने घरों पर पहुंचाने के लिए 1000 बसों का इंतजाम करेगी.
पत्र लिखकर योगी सरकार से अनुमति भी मांगी थी, योगी सरकार ने अनुमति तो दी थी, लेकिन इसके बाद से ही बसों को लेकर राजनीति जारी है. वहीं अब समाजवादी पार्टी के गौरीगंज से अमेठी से विधायक राकेश प्रताप सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर 50 बसें देने का एलान किया है.
Image credit- social mediaउन्होंने कहा कि वह 50 बसों के किराए को खुद वहन करेंगे. उन्होंने सीएम योगी को लिखे गए पत्र में लिखा है कि कोरोना के संकट के इस दौर में भारी संख्या में जनपद अमेठी के निवासी दिल्ली, गाजियाबाद, नोएडा जैसे शहरों में फंसे हुए हैं. जिन्हें अमेठी पहुंचाने के लिए साधन की आवश्यकता है.
मैं अपनी ओर से इन प्रवासी मजदूर भाई बहनों के लिए सहयोग स्वरुप 50 बसें देना चाहता हूं. जिसका किराया मैं खुद वहन करने के लिए तैयार हूं. उन्होंने आगे लिखा है कि आपसे मैं विनम्र अनुरोध कर रहा हूं कि मेरे इस, निवेदन को स्वीकार करें, और जनपद के लोगों को शीघ्र उनके घर पहुंचाने की व्यवस्था की जाए.
The post अब इस सपा विधायक ने किया 50 बसें देने का किया एलान, सीएम योगी को लिखा पत्र appeared first on AKHBAAR TIMES.