व्हाइट हाउस ने पीएम मोदी को किया अनफॉलो, तो कांग्रेस ने कहा हे भक्तों, आप शांत बैठे हो, ट्रंप को घायल करो

Share and Spread the love

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के आफिस ने पीएम नरेंद्र मोदी को ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया है. इसके बाद से ही विपक्ष ने भाजपा और पीएम नरेंद्र मोदी को घेरना चालू कर दिया है. इस मामले में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी तीखी प्रतिक्रिया दी थी, उन्होंने मामले में व्हाइट हाउस को भी घेरा था, अब पार्टी के वरिष्ठ नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने भी निशाना साधा है.
अभिषेक मनु सिंघवी ने तंज भरे लहजे में कहा कि हे भक्तों, पीएम मोदी को डोनाल्ड ट्रंप ने अनफालो कर दिया है, आप लोग शांत बैठे हो? दमखम दिखाओ, अपने शब्दभेदी बाणों से ट्रंप को घायल करो, दिखाओ राष्ट्रवाद.
इससे पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और इस केरल के वायनाड से सांसद राहुल गाँधी ने कहा था कि व्हाइट हाउस द्धारा पीएम और राष्ट्रपति को अनफालो किए जाने से वो निराश हैं. कहा कि ये अमेरिका द्धारा लिया गया निराश करने वाला कदम हैं, विदेश मंत्रालय को इसका संज्ञान लेना चाहिए.
गौरतलब है कि हाल ही में अमेरिका द्धारा भारत से हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन दवा की मांग की गई थी. तो इस दौरान भारत ने अमेरिका की हरसंभव मदद की थी. लेकिन तीन सप्ताह के बाद ही व्हाइट हाउस द्धारा सभी ट्विटर अकाउंट को अनफालो कर दिया गया था.

हे भक्तों @realDonaldTrump ने मोदी जी को #Twitter पे Unfollow कर दिया है, आपलोग शांत बैठे हो ? दिखाओ अपना दम खम,शब्दभेदी बानों से ट्रंप को घायल करो,दिखाओ राष्ट्रवाद,,,,।
— Abhishek Singhvi (@DrAMSinghvi) April 29, 2020

 
The post व्हाइट हाउस ने पीएम मोदी को किया अनफॉलो, तो कांग्रेस ने कहा हे भक्तों, आप शांत बैठे हो, ट्रंप को घायल करो appeared first on AKHBAAR TIMES.