यूपी की जनता करे पुकार, वापस जाओ योगी जी, अखिलेश लौटें अबकी बारः रोहित सिंह युवा चेतना

Share and Spread the love

कोरोना वायरस के इस संकटकाल में युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने बड़ा बयान देते हुए राजनीतिक हलचल तेज कर दी है. योगी सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि सत्ता में बैठे संवेदनहीन लोग मजदूरों को वापस लाने के लिए विपक्ष का सहयोग लेना भी गवारा नहीं कर रहे हैं.
समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के कार्यकाल की याद दिलाते हुए रोहित सिंह ने कहा कि उन्होंने सीएम रहते 100 डायल, 108 एम्बुलेंस और लोहिया बस सेवा शुरू की थी जो इस महामारी में राज्य की जनता के लिए संजीवनी साबित हो रही है. क्या योगी जी इन योजनाओं को भी बंद करेंगे.

युवा चेतना प्रमुख रोहित सिंह ने कहा की योगी सरकार के पास जनता के लिए किया हुआ कोई भी कार्य नहीं है जिसके लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अभिमान हो वहीं अखिलेश यादव ने हज़ारों ऐसे काम किए जिसके लिए आज प्रदेश की जनता पुकार रही है लौट आओ अखिलेश और वापिस जाओ योगी जी.
रोहित सिंह ने कहा की उत्तर प्रदेश में पुलिस-अपराधी गठबंधन की सरकार चल रही है, जनता त्रस्त है और मुख्यमंत्री मस्त हैं. भाजपा राज में लाकडाउन के दौरान प्रदेश की कानून व्यवस्था का हाल किसी से छुपा नहीं है. सरकार के पास कोई जवाब नहीं है. उन्होंने कहा की 2022 में अब भाजपा की वापसी नहीं होगी.
The post यूपी की जनता करे पुकार, वापस जाओ योगी जी, अखिलेश लौटें अबकी बारः रोहित सिंह युवा चेतना appeared first on AKHBAAR TIMES.