यूपी बस राजनीति में कूदे रॉबर्ट वाड्रा, कहा- कोई तैयारी नहीं की गयी अचानक 8 बजे बोला…

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश में मजदूरों के लिए बसों को लेकर राजनीति ने जोर पकड़ा है. प्रियंका गांधी के 1000 बसों के प्रस्ताव के साथ यह मामला शुरू हुआ. योगी सरकार के मंजूरी देने के बाद बसों का इस्तेमाल न करने जैसा ड्रामा चलता रहा. इस बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा ने सामने आकर अपनी प्रतिक्रिया दी.
रॉबर्ट वाड्रा ने योगी आदित्यनाथ सरकार पर राजनीति करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि हम मजदूरों की मदद कर रहे हैं और बीजेपी राजनीति कर रही है.
वाड्रा ने कहा कि ऐसे मौके पर राजनीति नहीं होनी चाहिए. कांग्रेस ने कम से कम जो बसें भेजी हैं, उनका इस्तेमाल करना ही चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि हम मजदूरों की मदद कर रहे हैं जबकि बीजेपी राजनीति कर रही है.

केंद्र की मोदी सरकार पर उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि लॉकडाउन के पहले से कोई तैयारी नहीं की गयी. एकदम से 8 बजे बोला गया कि हम 12 बजे लॉकडाउन कर रहे हैं.
वहीँ प्रियंका गांधी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लिखे अपने एक पत्र में कहा था कि उनकी बसें कल से खड़ी हैं. उन्हें प्रवासी श्रमिकों को लाने की अनुमति दी जाए. उन्होंने कहा कि जो बसें जांच में ठीक निकली हैं, उन्हें चलाने दें. बॉर्डर पर मंगलवार से ड्राइवर बेचैन हो रहे हैं.
The post यूपी बस राजनीति में कूदे रॉबर्ट वाड्रा, कहा- कोई तैयारी नहीं की गयी अचानक 8 बजे बोला… appeared first on AKHBAAR TIMES.