ट्वीटर पर शबाना आजमी और संबित पात्रा में जुबानी जंग, एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो, पात्रा बोले- मुश्किल वक्त…

Share and Spread the love

बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी ट्वीटर पर एक तस्वीर को शेयर कर ट्रोल हो गयी हैं. वह सामाजिक विषयों पर अपनी बेबाकी से राय रखने के लिए जानी जाती हैं. वहीं मंगलवार को किए गए उनके ट्वीट पर बीजेपी प्रवक्ता शम्बित पात्रा ने उन्हें निशाने पर ले लिया.
शबाना आजमी ने ट्वीटर पर एक तस्वीर शेयर की. जिसमें दो छोटे बच्चे दिखाई दे रहे हैं. एक छोटा लड़का एक बच्चे को अपनी गोद में दबाए बैठा है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए शबाना आजमी ने लिखा कि हार्टब्रेकिंग(दिल तोड़ने वाला). उनके इस ट्वीट पर भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रतिक्रिया दी.
एक्ट्रेस की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए संबित पात्रा ने एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वही दो बच्चे नजर आ रहे थे. पात्रा ने बताया कि यह फोटो पाकिस्तान की है. उन्होंने कहा कि इस मुश्किल वक्त में दिल तोड़ने वाला प्रोपोगेंडा.

Heartbreaking…. pic.twitter.com/eemHAaxNil
— Azmi Shabana (@AzmiShabana) May 19, 2020

संबित पात्रा की इस प्रतिक्रिया का शबाना आजमी ने भी जवाब दिया. उन्होंने कहा कि यह प्रोपोगेंडा कैसे है? मैंने तो केवल हार्टब्रेकिंग शब्द का इस्तेमाल किया है.
जिसके बाद संबित पात्रा ने कहा कि मैम आप चिंतित न हों. मैं तो बस पाकिस्तान के प्रोपोगेंडा को हार्टब्रेकिंग कह रहा हूं. देखिए न पाकिस्तान के पास खाने को नहीं है ढेला चला है बनाने ‘नया पाकिस्तान’ का रेला. आपको अपराध-बोध नहीं होना चाहिए.
The post ट्वीटर पर शबाना आजमी और संबित पात्रा में जुबानी जंग, एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो, पात्रा बोले- मुश्किल वक्त… appeared first on AKHBAAR TIMES.