कोरोना संकट के बीच में बीजेपी ने बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों को किया शुरु

Share and Spread the love

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच बिहार विधानसभा चुनाव की हलचल शुरु हो गई है. बीजेपी ने प्रदेश में चुनाव को लेकर तैयारियों को शुरु कर दिया है. इसको लेकर बिहार को नेताओं को टास्क भी दे दिया है. स्थानीय नेताओं को केंद्र और राज्य सरकार के कार्यों की जानकारी आम जनता तक पहुंचाने के निर्देश दे दिए गए हैं.
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस काम को जमीनी स्तर पर शुरु भी कर दिया गया है. गौरतलब है कि इसी साल बिहार में विधानसभा चुनाव होने हैं. जिसको लेकर कोरोना संकट के पहले विपक्षी पार्टियों ने मैदान में आकर दमखम दिखाना भी शुरु कर दिया था, लेकिन कोरोना संकट के कारण इस समय पूरे देश की राजनीति पर संकट गहरा गया  है.

पटना से प्रकाशित होने वाले हिंदुस्तान की खबर के मुताबिक बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर स्थानीय नेताओं को निर्देश दिए हैं. इसके तहत विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटने के लिए कहा है. प्रत्येक विधानसभा में अभी से तैयारियों को शुरु करने के निर्देश दिए गए हैं जिससे आने वाले समय में राज्य में एनडीए की पूर्ण बहुमत की सरकार बना सकें.
खबर के मुताबिक बीते बुधवार को बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ने वीडियो कांफ्रेसिंग के द्धारा बिहार भाजपा कोर कमेटी की बैठक की. इस बैठक में राष्ट्रीय संगठन मंत्री बीएल संतोष, सह संगठन मंत्री सौदान सिंह, बिहार भाजपा प्रभारी भूपेंद्र यादव समेत तमाम आला नेता शामिल हुए, इस बैठक में ही बिहार विधानसभा चुनाव के लिए अभी से जुट जाने के लिए कहा गया.
The post कोरोना संकट के बीच में बीजेपी ने बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों को किया शुरु appeared first on AKHBAAR TIMES.