योगी सरकार के खिलाफ प्रियंका गांधी का नया प्लान, 50 हजार कार्यकर्ता फेसबुक लाइव..

Share and Spread the love

Image credit- social mediaउत्तर प्रदेश में प्रवासी मजदूरों की वापसी को लेकर अब राजनीति और तेज होती हुई नजर आ रही है. कांग्रेस की ओर दी गई बसों के लौटने के बाद अब प्रियंका गांधी अलग ही मोड में आ गई है. कांग्रेस इसी के तहत गुरुवार से सोशल मीडिया पर योगी सरकार सरकार के खिलाफ बड़ा अभियान शुरु करने जा रही है.
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की ओर से जारी एक संदेश में कहा गया कि दोपहर 1 बजे 50 हजार कार्यकर्ता फेसबुक के माध्यम से श्रमिकों की आवाज को उठाने का काम करेंगे. ये ही राजीव गांधी की सच्ची श्रद्धांजलि होगी. गौरतल है कि आज राजीव गांधी की पुण्यतिथि है.
Image credit- social mediaइस संदेश में प्रियंका गांधी ने कहा कि साथियों आपने देखा योगी सरकार का कोरोना महामारी से लड़ने का तरीका. कांग्रेस पार्टी ने प्रवासी श्रमिकों के लिए बसों का इंतजाम किया. तो योगी सरकार ने यूपी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष को फर्जी मुकदमों में लगाकर जेल भेज दिया गया. कोरोना महामारी में पूरा देश एकजुट होकर लडाई लड़ रहा है, मगर यूपी सरकार श्रमिकों के लिए बस, ट्रेन, टिकट, खाने और राशन का इंतजाम करने वालों को जेल में ड़ाला जा रहा है.
प्रियंका गांदी ने सकहा कि आज 21 मई को राजीव गांधी का शहादत दिवस है. उन्होंने देश के लिए अपनी जाम दे दी. वे हिंदुस्तान और इसके वशिंदों से बेहद प्यार करते थे. गरीबों का दर्द उनसे देखा नहीं जाता था. हम सब उनकी ही सोच के वारिस हैं. हमने राजीव से सीखा है कमजोरों की मदद करना. उ
न्हें ही याद करते हुए आज 21 मई दोपहर 1 बजे से हमारे 50 हजार कार्यकर्ता फेसबुक लाइव के माध्यम से श्रमिकों की आवाज को उठाएंगे और राज्य दमन का विरोध करेंगे. य़े ही राजीव जी को सच्ची श्रद्धांजलि होगी
The post योगी सरकार के खिलाफ प्रियंका गांधी का नया प्लान, 50 हजार कार्यकर्ता फेसबुक लाइव.. appeared first on AKHBAAR TIMES.