इस दिग्गज कांग्रेस नेता का हुआ निधन अखिलेश यादव ने तस्वीर शेयर कर जताया दुख

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री विवेक कुमार सिंह का शुक्रवार को निधन हो गया. विवेक कुमार पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे, इलाज के लिए उन्हें दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था.
समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उनके निधन पर दुख जताते हुए उनके साथ की एक पुरानी तस्वीर शेयर की.
अखिलेश ने लिखा कि वरिष्ठ नेता एवं बांदा सदर से तीन बार विधायक रहे नेता विवेक कुमार सिंह का निधन दुखद. शोकाकुल परिजनों के प्रति संवेदना एवं सांत्वना. दिवंगत आत्मा को शांति मिले. 55 वर्षीय विवेक कुमार बांदा सदर विधानसभा सीट से तीन बार विधायक रहे. विवेक पहले बीजेपी में थे, वो कल्याण सिंह सरकार में राज्य मंत्री भी रहे. बाद में वो बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए.

वर्तमान में वो नोएडा में रह रहे थे. गुरूवार को उनकी तबियत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां शुक्रवार को उनका निधन हो गया.
बता दें कि अखिलेश यादव इससे पहले प्रयागराज के सपा नेता इम्तियाज अली और आजमगढ़ समाजवादी महिला सभा की निवर्तमान अध्यक्ष बबिता चौहान की सास के निधन पर दुख जता कर उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर चुके हैं.
The post इस दिग्गज कांग्रेस नेता का हुआ निधन अखिलेश यादव ने तस्वीर शेयर कर जताया दुख appeared first on AKHBAAR TIMES.