दर्ज हो रही FIR पर बोले अखिलेश यादव, लगता है कोरोना चिकित्सीय नहीं अपराधिक समस्या

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश में लॉकडाउन के उल्लंघन और जमाखोरी व कालाबाजारी को नियंत्रित करने के लिए पूरे राज्य में कार्रवाई की जा रही है. नियमों की अनदेखी करने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो रही हैं. उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू सहित कांग्रेस के नेताओं के खिलाफ बसों को लेकर गतिरोध में मामला दर्ज हुआ और दो बार ये नेता गिरफ्तार हुए.
पूरे राज्य में दर्ज हो रही इन एफआईआर को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने सरकार पर निशाना साधा है.
सपा अध्यक्ष ने कहा है कि लगता है कोरोना वायरस चिकित्सीय नहीं बल्कि अपराधिक समस्या है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि उत्तर प्रदेश में कोरोना के संबंध में हजारों एफआईआर दर्ज हो रही हैं, जिससे ऐसा लगने लगा है कि ये कोई चिकित्सीय नहीं बल्कि कोई आपराधिक समस्या है. क्वारंटाइन सेंटर्स की बदहाली व उनके प्रति भाजपा सरकार की भेदभावपूर्ण नीति की वजह से लोग यहां जाने से डर रहे हैं. आगे कहा कि भाजपाई अपना संकीर्ण चश्मा बदलें.

उप्र में कोरोना के संबंध में हज़ारों FIR हो रही हैं जिससे ऐसा लगने लगा है कि ये कोई चिकित्सीय नहीं बल्कि कोई ‘आपराधिक समस्या’ है. क्वारेंटाइन सेंटर्स की बदहाली व उनके प्रति भाजपा सरकार की भेदभावपूर्ण नीति की वजह से लोग यहाँ जाने से डर रहे हैं.
भाजपाई अपना संकीर्ण चश्मा बदलें!
— Akhilesh Yadav (@yadavakhilesh) May 21, 2020

इससे पहले अपने एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा था कि अव्यवस्था के इस दौर में भी भाजपा कमजोर लोगों पर अत्याचार करने से नहीं चूक रही.
The post दर्ज हो रही FIR पर बोले अखिलेश यादव, लगता है कोरोना चिकित्सीय नहीं अपराधिक समस्या appeared first on AKHBAAR TIMES.