आजम खान व उनके परिवार की रिहाई के लिए नेता प्रतिपक्ष ने विधानसभा अध्यक्ष को लिखा पत्र

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान, उनकी पत्नी व विधायक तजीन फातिमा और बीटा अब्दुल्ला आजम की रिहाई के लिए विधानसभा अध्यक्ष को पत्र लिखा है. आजम खान अपने परिवार के साथ सीतापुर की जेल में बंद हैं.
रामगोविंद चौधरी ने तजीन फातिमा के स्वास्थ्य समस्या का भी हवाला दिया है. उन्होंने कहा कि वह मुख्यमंत्री से आजम व उनके परिवार की रिहाई का आदेश करने का अनुरोध करें. आजम की पत्नी तजीन फातिमा विधानसभा सदस्य हैं, राज्यसभा सदस्य भी रह चुकी हैं. उनके कूल्हे का ऑपरेशन हुआ है.

उन्होंने कहा कि बदहाली के चलते उसमें पस आ गया है. हाल ही में जेल के बाथरूम में फिसल जाने से उनके हाथ की हड्डी टूट गयी है. वह वृद्ध और बीमार हैं और उन्हें कोरोना संक्रमण का खतरा है.
नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि कोरोना महामरी की वजह से हर जिले में जेल से कैदी रिहा किए गए हैं. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी आजम खान और उनके परिवार को रिहा करने का अनुरोध कर चुके हैं. इस समय रमजान का महीना चल रहा है. कुछ ही दिनों में ईद है. ऐसे में उन्हें रिहा कराने के लिए अनुरोध किया गया है.
The post आजम खान व उनके परिवार की रिहाई के लिए नेता प्रतिपक्ष ने विधानसभा अध्यक्ष को लिखा पत्र appeared first on AKHBAAR TIMES.