अखिलेश यादव ने गरीब परिवार को दी एक लाख रूपये की सहायता, जीतू पटेल ने दी थी जानकारी

Share and Spread the love

कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन की वजह से सबसे ज्यादा परेशानी प्रवासी मजदूरों और उन गरीब परिवारों को उठानी पड़ रही है जो रोज के कमाने-खाने वाले हैं. अब तक न जाने कितने लोग काल के गाल में समा चुके हैं. इसी संकटकाल में हरदोई के सांडी सैतियापुर निवासी दोहरे रैदास की जान भूख की वजह से चली गई थी.
इस दुखद हादसे की जानकारी मिलने के बाद समाजवादी पार्टी के नेता और हरदोई के जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा उर्फ जीतू पटेल को हुई तो उन्होंने तत्काल गरीब परिवार को राहत पहुंचाई और इस बात की जानकारी पार्टी मुख्यालय को दी. जीतू पटेल की कोशिश के बाद सपा मुखिया अखिलेश यादव के निर्देश पर पार्टी की ओर से उस परिवार को एक लाख रूपये की आर्थिक सहायता उपलब्ध करा दी गई.

जीतू पटेल ने पार्टी के इस कदम का स्वागत करते हुए अखिलेश यादव का धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि हमारे नेता को आज भी गरीबों की परवाह है जबकि सत्ता में बैठे लोग सरकारी पैसों पर आराम कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि जल्द ही एक और परिवार की आर्थिक सहायता कराई जाएगी.
बता दें कि अखिलेश के आह्वाहन के बाद से जीतू पटेल लगातार लोगों को राहत सामग्री बांटने के काम में लगे हुए हैं. उन्होंने बताया कि मदद का ये सलिसिला आगे भी जारी रहेगा.
The post अखिलेश यादव ने गरीब परिवार को दी एक लाख रूपये की सहायता, जीतू पटेल ने दी थी जानकारी appeared first on AKHBAAR TIMES.