बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल, सब्जी वाले को धमकाते हुए कहा मुसलमान होकर गलत नाम बताते हो, अब बस्ती में..

Share and Spread the love

image credit-social mediaउत्तर प्रदेश के महोबा जिले में चरखारी विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के विधायक ब्रजभूषण राजपूत का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो सब्जी वाले को धमकाते हुए नजर आ रहे हैं.
एक टीवी न्यूज चैलन के द्धारा जब बीजेपी विधायक द्धारा इस संदर्भ में बात की गई तो उनका इस मामले में कहा था कि कुछ दिन पहले ही उन्हें फेसबुक पर किसी ने धमकी दी थी, जिसके बाद से ही उसके सुरक्षाकर्मी ज्यादा सतर्क रहते हैं.
विधायक का इस मामले में कहना था कि एक सब्जी वाला जो कि संदिग्ध लग रहा था, लिहाजा उससे नाम पूछा गया था और इसके साथ ही उससे आईडी मांगी गई थी. नाम पूछने पर उसने अपना नाम राजकुमार बताया. जब उससे सख्ती के साथ पूछताछ की गई तो उसके साथ ठेले पर चल रहे बच्चे ने नाम अजीजुर्रहमान नाम बताया.
Image credit- social mediaमामले में भाजपा विधायक का कहना था कि ऐसे ही कुछ लोग अपनी पहचान छिपाकर सब्जी बेच रहे हैं या अन्य कामों में लगे हुए हैं ऐसे लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज होनी चाहिए. विधायक ने कहा कि सरकार की भी कोरोना संकट के समय जिम्मेदारी है कि सब्जी वालें हो या अन्य आवश्यक वस्तुओ को जो लोग बेचने या बांटने में लगे हुए उनके आईडी कार्ड जारी किए जाने चाहिए.
भाजपा विधायक यहीं पर नहीं रुके उन्होंने यहां तक कह दिया कि नेतृत्व को ये भी देखना चाहिए कि ये पाकिस्तान या आईएसआई की साजिश तो नहीं हैं. उन्होंने कहा कि इस समय पूरे भारत का हिंदु खतरे में हैं.

बातचीत के कुछ अंशः
विधायकः सही बताओ तुम्हारा नाम क्या है?
सब्जीवालाः राजकुमार
विधायकः राजकुमार नाम नहीं हैं तुम्हारा, सच बोलो क्या नाम है?
वीडियो बना रहा शख्सः क्या नाम है?
विधायकः सही बोलो नहीं तो मार-मारकर ठीक कर दूंगा, ऐ रुक..
वीडियो बना शख्सः भाग क्यों रहे हों? सही-सही अपना नाम बताओ?
विधायक (सब्जी वाले के बच्चे से) बेटा तू सही बोल, क्या नाम है
बच्चाः अजीजुर्रहमान
विधायकः झूठ बोल रहा था, मुसलमान होके
सब्जीवालाः सब राजुकमार ही कहते हैं
बच्चाः अंकल छोड़ दो, अब नहीं करेंगे.
विधायकः बस्ती में दिख ना जाना आज के बाद, नहीं तो मार-मारके ठीक कर दूंगा, झूठ क्यों बोलते हो राजकुमार नाम तुम्हारा, मुसलमान होकर हिंदू नाम बता रहे हो, यही झूठ बोलकर तुम लोग सब्जी बेच रहे हो.
The post बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल, सब्जी वाले को धमकाते हुए कहा मुसलमान होकर गलत नाम बताते हो, अब बस्ती में.. appeared first on AKHBAAR TIMES.