सोनिया गांधी की बैठक के पहले ही मायावती ने किया बड़ा एलान, कहा अब मध्यप्रदेश में होने वाले उपचुनावों..

Share and Spread the love

मध्यप्रदेश में उपचुनाव से पहले ही सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. 24 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर अभी से ही खींचतान जारी हो गई है. वहीं उन उपचुनावों से पहले ही मायावती ने साफ कर दिया है वह इन चुनावों में किसी भी दल के साथ गठबंधन नहीं करेंगी. 24 सीटों पर होने वाले उपचुनाव में मायावती सभी सीटों पर अपन उम्मीदवारों को उतारेंगी.
एमपी में बसपा के प्रदेश अध्यक्ष रमाकांत पिप्पल ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि बीएसपी सुप्रीमों मायावती के दिशानिर्देशानुसार एमपी में होने वाले आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर बीएसपी सभी सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा करेंगी.

कहा कि आगामी विधानसभा उपचुनाव को लेकर वह किसी भी पार्टी के साथ गठबंधन के मूड में नहीं हैं. ग्वालियर-चंबल क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली 16 सीटों पर बीसएपी पूरे दमखम के साथ चुनाव लड़ेगी. इस संभाग की मुरैना, भिंड, दतिया, शिवपुरी, और अशोकनगर जिलों की करीब 13 सीटों पर हमारे विधायक रह चुके हैं. अन्य 8 सीटों पर भी हमारे प्रत्याशी खड़े होंगे जो चुनावों में बेहतर करने का प्रयास करेंगे.
बीएसपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि उपचुनावों के लिए हमारी तैयारी जमीनी स्तर पर चल रही है. हालांकि कोरोना वायरस नामक महामारी के कारण थोड़ा सा तैयारियां धीमी हुई है. लेकिन इस काम में जल्द ही रफ्तार पकड़ी जाएगी.
The post सोनिया गांधी की बैठक के पहले ही मायावती ने किया बड़ा एलान, कहा अब मध्यप्रदेश में होने वाले उपचुनावों.. appeared first on AKHBAAR TIMES.