राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने योगी सरकार का थमाया 36 लाख का बिल, कहा जल्द करे भुगतान

Share and Spread the love

Image credit- social mediaप्रवासी मजदूरों को लेकर कांग्रेस और यूपी की योगी सरकार के बीज बसों को लेकर चल रही सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है. इस बीच बसों से ही जुडा एक और मामला चर्चा में आ गया है. कांग्रेस की अगुवाई वाली राजस्थान सरकार ने योगी सरकार को 36 लाख 36 हजार रुपये का बिल भेजा है.
कहा जा रहा है कि ये बिल उन बसों का है. जिनके द्धारा पिछले दिनों यूपी के बच्चों को कोटा से यूपी की सीमा तक पहुंचाया गया था, राजस्थान सरकार ने योगी सरकार से जल्द भुगतान करने के लिए भी कहा है.
image credit-social mediaराजस्थान राज्य परिवहन मुख्यालय जयपुर के कार्यकारी निदेशक यातायात एसपी मीना की तरफ से उत्तर प्रदेश राज्य परिवहन निगम के प्रबंध निदेशक को भेजे गए इस पत्र में ये बिल भेजा गया है.
उन्होंने लिखा है कि राजस्थान राज्य परिवहन निगम द्धारा 17 अप्रैल से 19 अप्रैल तक कोटा में अध्ययरनरत छात्रों को उत्तर प्रदेश के फतेहपुर सीकरी और झांसी तक बसों से पहुंचाने के लिए व्यवस्था की गई थी.
इसका तिथिवार विवरण, संचालित किलोमीटर और भुगतान योग्य राशि का विवरण दिया गया है. इसमें आगे लिखा कि अभी तक सुविधा उपलब्ध कराने के औसत में धनराशि को उपलब्ध नहीं कराया गया है. जल्द से जल्द इस राशि का भुगतान कराने की कृपा करें.
The post राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने योगी सरकार का थमाया 36 लाख का बिल, कहा जल्द करे भुगतान appeared first on AKHBAAR TIMES.