सीएम योगी आदित्यनाथ को मिली जान से मारने की धमकी, प्रशासन आया हरकत में

Share and Spread the love

यूपी पुलिस के पास उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी वाला मैसेज आया है जिसके बाद समूचे पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. इस मामले में लखनऊ के गोमतीनगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है.
उधर एफआईआर दर्ज होने के बाद इस मामले की जांच यूपी एसटीएफ को सौंप दी गई है. खबरों के मुताबिक 8828453350 से धमकी भरा मैसेज आया था. अज्ञात व्यक्ति और मोबाइल नंबर का जिक्र कर एफआईआर दर्ज की गई है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 21 मई का रात 12 बजकर 32 मिनट पर ये धमकी भरा व्हाट्सएप आया. इसमें लिखा गया है कि सीएम योगी को बम से मारने वाला हूं वो मुसलमानों के जान के दुश्मन हैं. इसकी शुरुआत जांच के बाद गोमतीनगर थाव के इंस्पेक्टर द्धारा एफआईआर लिखवा दी गई है.
आईपीसी की धारा 505(1)(b),506 और 507 के तहत मुकदमें को दर्ज कर लिया गया है, इस मामले की जांच में पुलिस की टीमें लगा दी गई है. जैसे ही सीएम योगी को जान से मारने की धमकी देने वाला मैसेज आया, पुलिस अधिकारी तत्काल हरकत में आ गए. अधिकारियों ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई भी शुरु कर दी है. पुलिस के मुताबिक मोबाइल नंबर के आधार पर मुकदमे को दर्ज कर लिया गया है.
The post सीएम योगी आदित्यनाथ को मिली जान से मारने की धमकी, प्रशासन आया हरकत में appeared first on AKHBAAR TIMES.