बीजेपी के समर्थन में मायावती! कांग्रेस को लिया निशाने पर, कहा-कंगाली अमानवीयता को…

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश में मजदूरों के लिए बसों को लेकर काफी सियासी घटनाक्रम देखने को हाल ही में मिला. लेकिन यह मामला अभी समाप्त भी नई हुआ था कि राजस्थान सरकार ने एक और विवाद खड़ा कर दिया यूपी सरकार को बसों का बिल थमाकर. 36 लाख के इस बिल पर सियासत तेज हो गयी है.
बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी पूर्व सीएम मायावती ने कांग्रेस को जमकर खरी-खोटी सुनाई है. उन्होंने राजस्थान में कांग्रेस सरकार को निशाने पर लिया है.
बसपा सुप्रीमों ने ट्वीट करते हुए लिखा कि राजस्थान की कांग्रेसी सरकार द्वारा कोटा से करीब 12000 युवा-युवतियों को वापस उनके घर भेजने पर हुए खर्च के रूप में यूपी सरकार से 36.36 लाख रूपये और देने की जो मांग की है वह उसकी कंगाली और अमानवीयता को प्रदर्शित करता है. दो पड़ोसी राज्यों के बीच ऐसी घिनौनी राजनीति अति दुखद है.

1. राजस्थान की कांग्रेसी सरकार द्वारा कोटा से करीब 12000 युवा-युवतियों को वापस उनके घर भेजने पर हुए खर्च के रूप में यूपी सरकार से 36.36 लाख रुपए और देने की जो माँग की है वह उसकी कंगाली व अमानवीयता को प्रदर्शित करता है। दो पड़ोसी राज्यों के बीच ऐसी घिनौनी राजनीति अति-दुखःद। 1/3
— Mayawati (@Mayawati) May 22, 2020

आगे उन्होंने कहा कि कांग्रेसी राजस्थान सरकार एक तरफ कोटा से यूपी के छात्रों को अपनी कुछ बसों से वापस भेजने के लिए मनमाना किराया वसूल रही है तो दूसरी तरफ अब प्रवासी मजदूरों को यूपी में उनके घर भेजने के लिए बसों की बात करके जो राजनीतिक खेल कर रही है यह कितना उचित और कितना मानवीय?
The post बीजेपी के समर्थन में मायावती! कांग्रेस को लिया निशाने पर, कहा-कंगाली अमानवीयता को… appeared first on AKHBAAR TIMES.