अखिलेश यादव द्वारा दी गई मदद लेकर सपा नेता जीतू पटेल पहुंचे गरीब के घर, मिली दुआएं

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव विपक्ष में होने के बावजूद भी लगातार गरीब परिवारों की मदद करने के काम में जुटे हुए हैं. कोरोना संकटकाल में उन्होंने जिम्मेदार पार्टी की भूमिका निभाते हुए पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से ये अपील की थी कि वो अपने आसपास रहने वाले हर गरीब परिवार की हर संभव मदद करने का काम करें. इस आह्वाहन के बाद पूरे प्रदेश के सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जमकर लोगों को राहत सामग्री बांटी.
कोरोना महामारी में हरदोई के ग्राम सैतियापुर निवासी मजदूर विक्रम दोहरे की भूख की वजह से जान जाने की जानकारी मिलने के बाद अखिलेश यादव ने तुरंत पीड़ित परिवार को एक लाख की आर्थिक सहायता देने का एलान किया. आज समाजवादी पार्टी के हरदोई जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा उर्फ जीतू पटेल पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे और उन्हें सपा मुखिया द्वारा दिए गए एक लाख रूपये की मदद की जानकारी प्रदान करते हुए बैंक स्टेटमेंट सौंपा.

समाजवादी पार्टी द्वारा एक लाख की मदद मिलने की जानकारी के बाद गरीब परिवार का चेहरा खिल गया. स्व विक्रम दोहरे की पत्नी बीना ने जीतू पटेल से कहा कि वो अखिलेश यादव और सपा नेताओं का आभार व्यक्त करती हैं और उन्हें दिल से धन्यवाद देती हैं.
बता दें कि इस दुखद हादसे की जानकारी समाजवादी पार्टी के नेता और हरदोई के जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा उर्फ जीतू पटेल को हुई तो उन्होंने तत्काल गरीब परिवार को राहत पहुंचाई और इस बात की जानकारी पार्टी मुख्यालय को दी. जीतू पटेल की कोशिश के बाद सपा मुखिया अखिलेश यादव के निर्देश पर पार्टी की ओर से उस परिवार को एक लाख रूपये की आर्थिक सहायता उपलब्ध करा दी गई.
The post अखिलेश यादव द्वारा दी गई मदद लेकर सपा नेता जीतू पटेल पहुंचे गरीब के घर, मिली दुआएं appeared first on AKHBAAR TIMES.