कांग्रेस की नेता मंजूबाला पाठक ने सीएम नितीश के इस कदम का किया स्वागत, कहा जागे तो सही…

Share and Spread the love

कोरोना संकटकाल में बिहार के क्वारंटीन सेंटरों की बदहाली बड़ा राजनीतिक मुद्दा बनता जा रहा है. हाल में क्वारंटीन सेंटरों से नाच-गाने, जाम छलकाने और अव्सवस्था के कई वीडियो सामने आने के बाद विपक्ष सरकार को घेरने में जुट गया है.
बिहार महिला कांग्रेस की पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष मंजूबाला ने भी क्वारंटीन सेंटर में बदइंतेजामी का मुद्दा जोरशोर से उठाया था. इसके बाद सीएम नितीश कुमार ने क्वारंटीन सेंटरों के डिजिटली निरीक्षण की बात कही. मंजूबाला पाठक ने सरकार के इस कदम का स्वागत करते हुए कहा कि ये विपक्ष की सक्रियता है जिसने देर से ही सही नितीश कुमार को जागने पर मजबूर कर दिया.
Inage credit- social mediaपाठक ने लोगो से अपील की कि वह उनके हक के लिए संघर्ष करती रहेंगी. उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है जब बिहार में इंडस्ट्रीज की बात होनी चाहिए, इंफ्रास्ट्रक्चर की बात होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि हमारे यहां के मजदूर और युवा यही रहेंगे और बिहार की अर्थव्यवस्था को मजबूत करने का काम करेंगे.
महिलाओं का मुद्दा उठाते मंजूबाला पाठक ने कहा कि महिलाओं को सशक्त करने से ही परिवार, समाज और राज्य सशक्त होगा. सरकार कुटीर उद्योगों पर ध्यान दे और महिलाओं को आर्थिक संबलता प्रदान करे.
The post कांग्रेस की नेता मंजूबाला पाठक ने सीएम नितीश के इस कदम का किया स्वागत, कहा जागे तो सही… appeared first on AKHBAAR TIMES.