सीएम योगी ने पेश की अलग मिसाल, विकासकार्यों के लिए ढहा दी गोरखनाथ मंदिर की दीवार

Share and Spread the love

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर से सौनौली के लिए बन रही फोरलेने के लिए गोरखनाथ मंदिर की दीवार को ढ़हा कर एक नई मिसाल कायम की है, इसके साथ ही ये भी संदेश दिया गया है कि यदि कोई कार्य विकास के लिए किया जाता है तो किसी भी धार्मिक स्थल की दीवार को ढ़हाने में किसी प्रकार की कोई आपत्ति नहीं जतानी चाहिए.
हाल के ही दिनों में सीएम योगी ने उस समय मिसाल कायम की थी जब वे अपने पिता के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाए थे उन्होंने इस दौरान मां को पत्र लिखकर संदेश दिया था कि वे एक बार सबकूछ सामान्य होने के बाद घर आएंगे.
गोरखनाथ मंदिर उत्तर भारत के प्रमुख मंदिरों में शुमार है.

ये करोडों लोगों की आस्था का केंद्र भी है. गोरखनाथ मंदिर से सीएम योगी आदित्यनाथ का गहरा ताल्लुक है. वह गोरक्षपीछ के महंत भी है. गोरखपुर फोरलेन के रास्त में आने वाले किसी और को अपने मकान और दुकान के ध्वस्त होने पर किसी को कोई आपत्ति न हो.
इसको ध्यान में रखते हुए उन्होंने मंदिर की दीवार को ढ़हाने का आदेश दिया है.इसके साथ ही कुछ दुकानों को भी हटाने का आदेश भी दिया था.
The post सीएम योगी ने पेश की अलग मिसाल, विकासकार्यों के लिए ढहा दी गोरखनाथ मंदिर की दीवार appeared first on AKHBAAR TIMES.