महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे 3 मई के बाद इन क्षेत्रों में राहत देने का कर सकते हैं एलान

Share and Spread the love

देश में कोरोना संक्रमण से निजात पाने के लिए पिछले 24 मार्च से देश में लाकडाउन हैं तो वहीं पीएम मोदी द्धारा लगाया गया दूसरा लाकडाउन जो कि 48 घंटों के ही भीतर समाप्त होने वाला है इसको देखते हुए लोगों को एक उम्मीद बंधी हैं कि आने वाली 4 मई से उन लोगों को छूट मिलने लगेगी जिससे वो एक बार फिर से नई ऊर्जा के साथ अपने काम में लग जाएंगे.
इन सबके बीच केंद्र सरकार की ओर से देश के सभी 733 जिलों की एक लिस्ट को जारी किया गया है जिसमें महाराष्ट्र के 36 जिलों में से 14 जिलों को रेड जोन, 16 जिलों को औरेंज जोन औप 6 जिलों को ग्रीन जोन में रखा गया है. जिलों को जोन के हिसाब से बांटने के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने राज्य के लोगों को बड़ी राहत देने की कोशिश जारी कर दी है.

उद्धव ठाकरे ने ट्वीट करते हुए कहा कि हम 3 मई के बाद जरुर कुछ क्षेत्रों की स्थिति को देखते हुए छूट देंगे, लेकिन इस दौरान सतर्क रहें और सहयोग करें. नहीं तो जो हमने पिछले कुछ दिनों में हासिल किया है वो खो जाएगा. इसलिए हम धैर्य और सावधानी के साथ आगे बढेंगे.
गौरतलब है कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते 583 मामले सामने आ चुके हैं, इसके साथ ही महाराष्ट्र में मरीजों की संख्या 10 हजार के आंकड़े को पार कर गई है. गुरुवार को 27 और लोगों की मौत के साथ ही कुल 459 लोगों की जान चुकी है.

हम 3मई के बाद जरूर कुछ क्षेत्रों की स्थिति को देखते हुए छूट देंगे, लेकिन सतर्क रहें और सहयोग करें। नहीं तो पिछले कुछ दिनों में हमने जो कुछ भी हासिल किया है वह खो जाएगा। इसलिए हम धैर्य और सावधानी के साथ आगे बढ़ेंगे: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे #COVID19 pic.twitter.com/SvDB80ySef
— ANI_HindiNews (@AHindinews) May 1, 2020

The post महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे 3 मई के बाद इन क्षेत्रों में राहत देने का कर सकते हैं एलान appeared first on AKHBAAR TIMES.