वीडियोः प्रवासी मजदूरों की सहायता के लिए डिंपल यादव पहुंची आगरा -लखनऊ एक्सप्रेस वे पर

Share and Spread the love

image credit-social mediaकोरोना काल के इस संकट के दौर में अगर किसी को सबसे ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ा है तो वो हैं प्रवासी मजदूर. जो भूखे-प्यासे ही पैदल अपने आशियाने की ओर निकल पड़े हैं. सोशल मीडिया से लेकर अन्य प्लेटफार्मों पर प्रवासी मजदूरों की बेबसी साफ-साफ देखी जा सकती है.
इसी बीच यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का मिशन मदद जारी है. लाकडाउन के पहले ही दिन पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को दिशानिर्देशित करते हुए कहा था कि आप लोगों को ध्यान रखना है कि आपके क्षेत्र में कोई भी भूखा ना सोने पाएं.
इसी को ध्यान में रखते हुए समाजवादी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं का सड़कों पर गरीब, मजदूरों को सहायता प्रदान करने का द्रश्य देखलने को मिला. जिसने भी इन नेताओं के इस तपती धूप में हौंसले को देखा वो उनकी तारीफ करता हुआ दिखाई दिया.

इस बीच सपा मुखिया अखिलेश यादव का मिशन मदद जारी है. वह दुर्घटना में मारे गए लोगों को 1-1 लाख की मदद प्रदान करा रहे हैं. उधर पूर्व मुख्यमंत्री की पत्नी अपने बच्चों के साथ आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे लोगों की मदद करती हुई दिखाई दी. इसमें व लोगों को खाने और पीने की चीजें मुहैय्या करा रही है.
संजय शर्मा नाम के एक शख्स ने लिखा कि बच्चों को संस्कार सिखाने मे @dimpleyadav
और @yadavakhileshका कोई सानी नहीं . मज़दूरों का दर्द क्या होता है यह एहसास कराने के लिये डिंपल यादव ने बच्चों के साथ आगरा एक्सप्रेस वे पर मज़दूरों को खाना और पानी वितरित करने के साथ उनका हौसला बढ़ाया ! सराहनीय!

बच्चों को संस्कार सिखाने मे @dimpleyadav और @yadavakhilesh का कोई सानी नहीं . मज़दूरों का दर्द क्या होता है यह एहसास कराने के लिये डिंपल यादव ने बच्चों के साथ आगरा एक्सप्रेस वे पर मज़दूरों को खाना और पानी वितरित करने के साथ उनका हौसला बढ़ाया ! सराहनीय! @aashishsy @samajwadiparty pic.twitter.com/sc771XFA0F
— Sanjay sharma (@Editor__Sanjay) May 23, 2020

The post वीडियोः प्रवासी मजदूरों की सहायता के लिए डिंपल यादव पहुंची आगरा -लखनऊ एक्सप्रेस वे पर appeared first on AKHBAAR TIMES.