ज्यादा बिल की शिकायत पर बिजली बिल का जवाब, बिल में छूट पाना है तो बीजेपी को हटाना है

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAयदि आपको बिजली बिल पर छूट पाना है तो बीजेपी को हटाना है और कांग्रेस को लाना है इस बात को हम नहीं कह रहें बल्कि मध्यप्रदेश में विद्युत विभाग की अधिकृत वेबसाइट द्धारा कहा जा रहा है. मध्यप्रदेश के मालवा में ज्यादा बिल आने की शिकायत आनलाइन दर्ज करने पर उपभोक्ता को एक ऐसा मैसेज आया.
आने वाले समय में आगर विधानसभा सीट पर उपचुनाव हैं ऐसे में सरकारी विभाग से इस तरह के मैसेज ने अफसरों को फौरन हरकत में ला दिया है. इस मामले की जांच की जा रही है. मध्यप्रदेश विद्युत विभाग की बेबसाइट पर दर्ज शिकायत के निपटारे में लिखे आ रहे एक मैसेज ने आम लोगों को भी सकते में ला दिया है.
मध्यप्रदेश विद्युत विभाग की साइट पर बिजली संबंधी किसी भी तरह की आनलाइन शिकायत कराने की व्यवस्था है. विभाग शिकायतों पर फौरन रिप्लाई देता है. आगर मालवा में रहने वाले हरीश जाघव के घर का बिजली का बिल 30 हजार रुपये से ज्यादा का आया था. उन्होंने इसकी आनलाइन शिकायत की थी.
शिकायतकर्ता ने जब अपनी इस शिकायत का स्टेटस देखा तो उसमें संदेश लिखा था कि अगर बिल में छूट पाना है तो बीजेपी को हटाना है और कांग्रेस को लोना है. 100 रुपये में 100 रुपये का आना है. इस तरह का मैसेज देखकर हरीश हैरान हो गए. उन्होंने कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई.
वहीं इस मामले में मध्यप्रदेश विद्युत विभाग आगर के इंजीनियर से बात की गई तो उसका इस संदर्भ में कहना था कि हमारे विभाग की ही साइट है मगर जो ये संदेश किया गया है वो किसी की कारस्तानी हो सकती है. हमारी आईडी पासवर्ड कई लोगों के पास होते हैं. वहां से ही कुछ हुआ होगा. इस संदर्भ में हम शिकायत दर्ज करा चुके हैं.
ये ममला राजनीतिक पार्टियों से जुडा होने के कारण राजनीतिक हलचल भी तेज हो गई है, इस सीट पर विधानसभा उपचुनाव भी होना है. इस कारण और हलचल तेज हो गई है.
The post ज्यादा बिल की शिकायत पर बिजली बिल का जवाब, बिल में छूट पाना है तो बीजेपी को हटाना है appeared first on AKHBAAR TIMES.