महज 27 साल की उम्र में फिल्म कलाकार मोहित बघेल का हुआ निधन, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप

Share and Spread the love

image credit-social mediaमशहूर कामेडियन और बालीवुड एक्टर मोहित बघेल का महज 27 साल की उम्र में ही निधन हो गया है. मोहित बघेल जो कि छोटी सी ही उम्र में कैंसर जैसी बीमारी से लड़ रहे थे. मोहित ने कड़ी मेहनत और लगन से छोटे और बड़े पर्दे दोनों पर ही अपनी पहचान बनाई थी.
छोटे पर्दे पर कामेडी शो में झंडा गाड़ने के बाद मोहित ने बालीवुड का रुख किया था. सलमान खान जैसे बालीवुड दिग्गज के साथ भी उन्होंने काम किया था. उन्होंने रेडी फिल्म में छोटे अमर चौधरी का किरदार निभाया था. यूपी के छोटे से शहर मथुरा से निकलकर मायानगरी मुंबई में अपनी प्रतिभा के दम पर धमाल मचाने वाले हास्य कलाकार मोहित बघेल की मौत से पूरा शहर दुखी है.
महज 27 साल की उम्र में जिंदगी की जंग को हारने वाले इस कलाकार की मौत को लेकर शहर में इन बातों को लेकर चर्चाएं भी हैं कि कोरोना वायरस के कारण लाकडाउन में उनको सही इलाज ना मिल पाने के कारण उनकी मौत हो गई. कैंसर पीड़ित मोहित का इलाज नोएडा के एक अस्पताल में चल रहा था. लेकिन पिछले कुछ दिनों से अपने मथुरा स्थित घर पर ही थे.
मोहित बघेल की आज सुबह 10 बजे तबियत बिगड़ी. परिजन मोहित को लेकर पास के ही अस्पताल में पहुंचे. परिजनों का आरोप है कि अस्पताल ने मोहित को भर्ती करने से इंकार कर दिया. इसके बाद मोहित की हालत बिगड़ती चली गई. परिजनों का आरोप है कि अगर अस्पताल में सही समय से इलाज मिल जाता तो मोहित की जान को बचाया जा सकता था.
The post महज 27 साल की उम्र में फिल्म कलाकार मोहित बघेल का हुआ निधन, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप appeared first on AKHBAAR TIMES.