लॉकडाउन में खाना बांटने वाले युवा को भीख मांकर गुजारा करने वाली लड़की से हुआ प्यार, रचाई शादी

Share and Spread the love

Image credit- social mediaउत्तर प्रदेश के कानपुर शहर को दिलवालों का शहर भी कहा जाता है. लॉकडाउन के दौरान यहां के लोगों ने दिल खोलकर जितनी लोगों की मदद की है उतनी शायद ही किसी शहर के लोगों ने की गई हो. लॉकडाउन के दौरान प्यार मोहब्बत के भी तमाम ऐसे किस्से सामने आ रहे हैं जिससे कानपुर का नाम एक बार फिर चर्चा में है.
कानपुर में हुई ऐसी ही एक शादी की चर्चा खूब हो रही है. ये प्रेम कहानी लॉकडाउन में ही परवान चढ़ी और अब शादी तक पहुंच गई. हुआ कुछ यूं कि कानपुर के बड़े कारोबारी का ड्राइवर अनिल लॉकडाउन के दौरान अपने मालिक के साथ गरीबों को खाना बांटने जाता था.

इस दौरान फुटपाथ पर भीख मांगकर गुजारा करने वाली नीलम नाम की युवती को भी वो खाना देता था. रोजाना की मुलाकात प्यार में कब बदल गई दोनों को पता ही नहीं चला. अनिल को जब पता चला कि युवती के पिता के निधन के बाद उसके भाई-भाबी ने उसे घर से बाहर कर दिया तो उसने तय किया कि वो उसका सहारा बनकर रहेगा.
अनिल ने ये बात अपने घर में बताई और किसी तरह घरवालों को शादी के लिए राजी कर लिया और लॉकडाउन में ही शादी रचा ली. नीलम का कहना है कि उसने ये सोचा ही नहीं था कि इस हालत में कोई उससे शादी करेगा. इस शादी के बारे में जिसने भी सुना वो लड़के की तारीफ करते थक नहीं रहा है.
The post लॉकडाउन में खाना बांटने वाले युवा को भीख मांकर गुजारा करने वाली लड़की से हुआ प्यार, रचाई शादी appeared first on AKHBAAR TIMES.