महिला मित्र से मिलने के लिए पहुंचे थे भाजपा नेता, दरवाजे पर कोई आया तो दूसरी मंजिल से लगा दी छलांग

Share and Spread the love

image credit-social mediaहरियाणा शुगरफेड के पूर्व चेयरमैन और भाजपा नेता चंद्रप्रकाश कथूरिया एक मकान की दूसरी मंजिल से कूद गए जिससे उनके पैर में चोट आई है. इन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस के मुताबिक पंचकूला निवासी चंद्रप्रकाश शुक्रवार शाम एक आफिसियल काम के चलते एक महिला मित्र से मिलने के लिए पहुंचे थे.
इस दौरान ही किसी ने मकान की बेल बजाई. चंद्रप्रकाश सामने आना नहीं चाहते थे. इसलिए वे किसी कपड़े के सहारे पीछे बालकनी से दूसरी मंजिल में कूद गए. नीचे गिरने पर उन्हें पैर में चोट लगी. चंद्रप्रकाश के घायल होने के बाद वहां पर लोगों की भीड़ जमा हो गई लोग इस दौरान वीडियो बनाने लगे.

सूचना पर पहुंची पुलिस उन्हें पीजीआई लेकर पहुंची. पुलिस ने इस दौरान बयान लेने के लिए डाक्टर्स से अनुमति मांगी, लेकिन डाक्टरों ने उन्हें अनफिट करार देते हुए अनुमति नहीं दी.
इस मामले में चंडीगढ़ कांग्रेस के प्रधान प्रदीप छावड़ा ने कहा कि पहले हरियाणा के एक बीजेपी अध्यक्ष के बेटे की बातों को लोग अभी तक नहीं भूल पाए थे. अब एक और अय्याश भाजपा नेता की करतूतें उजागर हो गई है. ये ही इन लोगों का चाल, चरित्र और चेहरा है.
The post महिला मित्र से मिलने के लिए पहुंचे थे भाजपा नेता, दरवाजे पर कोई आया तो दूसरी मंजिल से लगा दी छलांग appeared first on AKHBAAR TIMES.