‘साईकिल गर्ल’ ज्योति की सपा मुखिया अखिलेश यादव ने की आर्थिक मदद, दिलीप मंडल बोले ‘ये आदमी राजा है’

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAकोरोना महामारी के इस संकट के दौर में प्रवासी मजदूरों का अपने आशियानों की ओर लौटने का कार्यक्रम जारी है. सरकार की तरफ से किए गए प्रयासों के बावजूद ऐसे बहुत से प्रवासी मजदूर हैं जो पैदल ही अपने घरों की ओर निकल पड़े हैं जो कि सिस्टम और सरकार दोनों को धता बता चुके हैं.
ऐसी कई तस्वीरें सामने आ रही है जो लोगों के दिलों को झकझोर कर रख दे रही हैं. इसके बावजूद सरकार और सरकार के लोग आंख मूदकर देख रहे हैं. इसी क्रम में दरभंगा की एक 15 साल की बेटी ने अपने बीमार पिता को साइकिल पर बिठाकर गुरुग्राम से दरभंगा लगभग 1200 किलोमीटर के सफर को तय किया. और अपने गांव सिरहुल्ली पहुंची.
ज्योति के इस हौंसले का पूरा देश सराहना कर रहा है. वहीं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ज्योति को एक लाख रुपये आर्थिक मदद देने की घोषणा की है. यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार से हारकर एक 15 वर्षीय लड़की निकल पड़ी है अपने घायल पिता को लेकर सैकड़ों मील के सफ़र पर… दिल्ली से दरभंगा. आज देश की हर नारी और हम सब उसके साथ हैं.
हम उसके साहस का अभिनंदन करते हुए उस तक 1 लाख रु. की मदद पहुँचाएंगे. इसके पहले भी सपा मुखिया अखिलेश यादव ने यूपी के औरेय्या जिले में हुए हादसे में मारे गए 24 प्रवासी मजदूरों के परिजनों को 1-1 लाख रुपये आर्थिक सहायता देने की घोषणा की थी.

सरकार से हारकर एक 15 वर्षीय लड़की निकल पड़ी है अपने घायल पिता को लेकर सैकड़ों मील के सफ़र पर… दिल्ली से दरभंगा. आज देश की हर नारी और हम सब उसके साथ हैं.
हम उसके साहस का अभिनंदन करते हुए उस तक 1 लाख रु. की मदद पहुँचाएंगे. pic.twitter.com/amO502S6dj
— Akhilesh Yadav (@yadavakhilesh) May 21, 2020

अखिलेश यादव द्धारा साईकिल गर्ल ज्योति को 1 लाख रुपये की आर्थिक मदद देने के बाद उनकी कई लोगों ने सराहना की. दिलीप मंडस ने लिखा अखिलेश यादव के हावभाव मुख्यमंत्री से कम नहीं हैं. ये आदमी मिजाज से ही राजा है. बड़े दिल वाला!
ज्योति पासवान को प्रणाम. उन्हें 26 जनवरी की राजपथ की परेड में बहादुर बच्चों में सबसे आगे बिठाया जाना चाहिए. सरकार को डूब मरना चाहिेए.

अखिलेश यादव के हावभाव मुख्यमंत्री से कम नहीं हैं. ये आदमी मिजाज से ही राजा है. बड़े दिल वाला!
ज्योति पासवान को प्रणाम. उन्हें 26 जनवरी की राजपथ की परेड में बहादुर बच्चों में सबसे आगे बिठाया जाना चाहिए.
सरकार को डूब मरना चाहिेए. https://t.co/TtbPluW92v
— Dilip Mandal (@Profdilipmandal) May 21, 2020

The post ‘साईकिल गर्ल’ ज्योति की सपा मुखिया अखिलेश यादव ने की आर्थिक मदद, दिलीप मंडल बोले ‘ये आदमी राजा है’ appeared first on AKHBAAR TIMES.