बोलीं प्रियंका गांधी, मुकदमें लगाने वाले भूल गए ये महात्मा गांधी की पार्टी है, डरना हमारी फितरत नहीं

Share and Spread the love

कांग्रेस उत्तर प्रदेश कमिटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और अन्य कांग्रेसी नेताओं को बसों की सूची मामले में गिरफ्तार किया गया था. जिसके बाद अदालत ने उन्हें 14 दिन के लिए जेल भेज दिया. उनकी गिरफ्तारी लखनऊ में बस नम्बरों की फर्जी सूची मामले में दर्ज मामले में हुई थी.
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अजय कुमार लल्लू की गिरफ्तारी को लेकर योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा है. उनका कहना है कि मुकदमों से डरेंगे नहीं सेवा कार्यों को और तेज करेंगे.
प्रियंका गांधी ने कहा कि पिछले 60 दिनों से यूपी कांग्रेस के कार्यकर्ता दिन-रात लगकर प्रवासी श्रमिकों और जरुरतमंदों की सेवा में लगे हैं. कांग्रेस के सिपाही द्वारा राशन, खाना और दवाई पहुंचाने का काम, श्रमिकों को भोजन-पानी देने और उन्हें घर वापस लाने की सुविधा करने का काम सेवाभाव से कर रहे हैं.

पिछले 60 दिनों से यूपी कांग्रेस के कार्यकर्ता दिन-रात लगकर प्रवासी श्रमिकों और जरुरतमंदों की सेवा में लगे हैं। #कांग्रेस_के_सिपाही द्वारा राशन, खाना और दवाई पहुंचाने का काम, श्रमिकों को भोजन-पानी देने और उन्हें घर वापस लाने की सुविधा करने का काम सेवाभाव से कर रहे हैं।..1/3
— Priyanka Gandhi Vadra (@priyankagandhi) May 23, 2020

आगे कहा कि उप्र कांग्रेस की सक्रियता द्वारा अब तक 67 लाख लोगों की मदद हो चुकी है. अजीब बात है कि यूपी सरकार ने इस सेवा कार्य से विचलित होकर हमारे प्रदेश अध्यक्ष को जेल में डाल दिया. अलग-अलग जिलों में हमारे कार्यकर्ताओं पर मुकदमें लगाए गए हैं. परसों 50 हजार उप्र कांग्रेस के कार्यकर्ता और नेताओं ने फेसबुक लाइव पर अपनी एकजुटता दिखाई.
प्रियंका गांधी ने कहा कि कल सभी जिलों में सरकार को ज्ञापन दिया. मुकदमें लगाने वाले शायद ये भूल गए हैं कि ये महात्मा गांधी की पार्टी है. सेवा हमारे मूल में है और डरना हमारी फितरत नहीं. सेवा कार्यों को और तेज करेंगे.
The post बोलीं प्रियंका गांधी, मुकदमें लगाने वाले भूल गए ये महात्मा गांधी की पार्टी है, डरना हमारी फितरत नहीं appeared first on AKHBAAR TIMES.