मदद करने वालों का डिंपल यादव ने किया धन्यवाद, कहा- इस मुसीबत के समय में हमें…

Share and Spread the love

कोरोना वायरस की वजह से देशभर में लगाए गए लॉकडाउन को दो महीने का वक्त होने वाला है. प्रवासी मजदूर लगातार अपने अपने गृह राज्य जा रहे हैं. उनके पास कोई दूसरा विकल्प नहीं बचा है. समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव की पत्नी और पूर्व सांसद डिंपल यादव हाल में प्रवासी कामगारों और श्रमिकों की मदद करते हुए लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर दिखाई दीं.
वह गाड़ियों से आए प्रवासी कामगारों, श्रमिकों को भोजन, पानी मोहैया कराते हुए हुए नजर आयीं. सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में पूर्व सांसद खुद गाड़ी से भोजन के पैकेट निकालकर दे रही हैं. इस सेवा में उनके साथ उनकी बेटी भी हाथ बंटा रही है.
शनिवार को पूर्व सांसद डिंपल यादव ने मदद के लिए आगे आने वालों को शुक्रिया कहा. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि इस कठिन समय में हमें एकजुट रहना है और एक दूसरे की मदद करनी है. उन सभी भाई-बहनों को धन्यवाद जो जरुरतमंदों की मदद के लिए आगे आए.

Amid these difficult times, we all have to stay united and help each other. Thank you to all my sisters and brothers who have come forward to help those in need. pic.twitter.com/U5R4ybN5RG
— Dimple Yadav (@dimpleyadav) May 23, 2020
गौरतलब है कि बड़ी संख्या में मजदूर बसों और अन्य साधनों से घर लौट रहे हैं. कई जगह तो प्रवासी मजदूर पैदल ही घर जाते दिखाई दिए.
The post मदद करने वालों का डिंपल यादव ने किया धन्यवाद, कहा- इस मुसीबत के समय में हमें… appeared first on AKHBAAR TIMES.