पीएम मोदी की बैठक में पति को नहीं मिली एंट्री तो वापस लौट गयीं सांसद

Share and Spread the love

अम्फान तूफ़ान ने पश्चिम बंगाल और ओडिशा में भारी तबाही मचाई. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की प्रधानमंत्री मोदी से दौरे की अपील के बाद पीएम ने दौरा किया. प्रधानमंत्री ने हवाई सर्वेक्षण के बाद पश्चिम बंगाल के लिए 1000 करोड़ की फौरी मदद का ऐलान किया.
वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशासनिक बैठक में भाग लेने के लिए बसीरहाट की तृणमूल सांसद अभिनेत्री नुसरत जहां अपने पति निखिल जैन के साथ पहुंची थीं. लेकिन वह दोनों बैठक कक्ष में प्रवेश नहीं कर सके.
इससे नाराज होकर नुसरत जहां वापस लौट गयीं.बसीरहाट चक्रवात तूफ़ान में काफी क्षतिग्रस्त हुआ है. यहां अब तक 21 लोगों की जान जा चुकी है. बसीरहाट कॉलेज से सटे मैदान में एक अस्थायी हैलीपेड का निर्माण किया गया था. वहीँ हेलीकॉप्टर से प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और राज्यपाल उतरे.

केन्द्रीय मंत्री बाबुल सुप्रिया, देबश्री चौधरी और अन्य भाजपा नेता मोदी का स्वागत करते दिखाई दिए. वह बसीरहाट कॉलेज में बैठक के लिए पहुंचे. इस दौरान सांसद नुसरत जहां भी कॉलेज परिसर में पहुंच चुकी थीं. उनके साथ उनके पति निखिल जैन और दो सहायक भी थे.
नुसरत को पहले कॉलेज में प्रवेश करने से रोका गया. जब उन्होंने खुद को स्थानीय सांसद बताया तो उन्हें प्रवेश मिला. लेकिन जब पति निखिल और दो सहायक भी पीएम की बैठक में जाने लगे तो एसपीजी ने उन लोगों को रोक दिया. सुरक्षा की बात कहते हुए सिर्फ सांसद को बैठक कक्ष में प्रवेश की अनुमति दी गयी. इस पर नाराज हुई नुसरत जहां वापस लौट गयीं.
The post पीएम मोदी की बैठक में पति को नहीं मिली एंट्री तो वापस लौट गयीं सांसद appeared first on AKHBAAR TIMES.