अखिलेश का ‘मिशन मदद’ जारी, सड़क किनारे बच्चे को जन्म देने वाली महिला को 1 लाख का एलान

Share and Spread the love

संपूर्ण देश में इस समय कोरोना का कहर जारी है. इससे निपटने के लिए पिछले 25 मार्च से ही देश में लाकडाउन लागू है इसके बाद भी देश में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है. इस बीच समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्य़क्ष अखिलेश यादव ने सड़क किनारे बच्चे को जन्म देने के लिए मजबूर हुई महिला को एक लाख रुपये की आर्थिक मदद का एलान किया है.
गौरतलब है कि प्रवासी महिला को रास्ते में प्रसव पीड़ा शुरु हुई जिसके बाद उसने सड़क किनारे ही बच्चे को जन्म दे दिया.
अखिलेश यादव ने शनिवार को ट्विटर पर उस तस्वीर को साझा करते हुए अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि पैदल घर लौटने पर मजबूर उप्र की जिस ग़रीब गर्भवती महिला को सरकारी उपेक्षा व हृदयहीनता के कारण सड़क के किनारे ही प्रसव के लिए मजबूर होना पड़ा था, उसे सपा की तरफ से तत्काल सहायता राशि दी गयी थी. अब समाजवादी पार्टी जच्चा-बच्चा की देखभाल के लिए उन तक 1 लाख रु की मदद पहुँचाएगी.

अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक अखिलेश ने एक वीडियो को शेयर करते हुए कहा कि जिस मासूम को इतनी कम उम्र में इतनी भयावह परिस्थितियों से गुरजरना पड़ रहा है, उसके जीवन में कुछ सकारात्मक घट सके, इसी आशा के साथ हम इस बच्चे के माता-पिता तक 1 लाख रुपये की आर्थिक मदद पहुंचाएंगे.

पैदल घर लौटने पर मजबूर उप्र की जिस ग़रीब गर्भवती महिला को सरकारी उपेक्षा व हृदयहीनता के कारण सड़क के किनारे ही प्रसव के लिए मजबूर होना पड़ा था, उसे सपा की तरफ से तत्काल सहायता राशि दी गयी थी.
अब समाजवादी पार्टी जच्चा-बच्चा की देखभाल के लिए उन तक 1 लाख रु की मदद पहुँचाएगी. pic.twitter.com/rsIzD7e9DX
— Akhilesh Yadav (@yadavakhilesh) May 23, 2020

 
 
The post अखिलेश का ‘मिशन मदद’ जारी, सड़क किनारे बच्चे को जन्म देने वाली महिला को 1 लाख का एलान appeared first on AKHBAAR TIMES.