अखिलेश यादव की बेटी ने पेश की सादगी की मिसाल, मां डिंपल के साथ लोगों को बांटी राहत सामग्री

Share and Spread the love

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAकोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन की वजह देश के गरीब और मजदूर तबके को बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ा है. हर प्रवासी मजदूर और गरीब की अपनी एक अलग कहानी है. ऐसी ऐसी व्यथाएं हैं कि सुनने वाला इंसान अपने आंसू रोक न सके. ये हाल तब है जब पूरे लॉकडाउन देश के तमाम राजनैतिक, सामाजिक, धार्मिक और तमाम संगठनों ने दिल खोलकर लोगों की मदद की है.
समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव आज आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर राहगीरों को राहत सामग्री बांटते नजर आई. डिंपल के साथ उनकी बड़े बेटी भी लोगों को फूड पैकेट बांट रही थी. जिसने भी ये तस्वीरें देखी वो इस काम की तारीफ करते रूका नहीं.
IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAडिंपल यादव अपनी बेटी के साथ आज अचानक आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पहुंच गई इस दौरान उनके साथ समाजवादी पार्टी यूथ बिग्रेड के कार्यकर्ता भी मौजूद थे.
समाजवादी पार्टी की मदद का ये वीडियो शेयर करते हुए संजय शर्मा नाम के शख्स ने लिखा कि बच्चों को संस्कार सिखाने मे अखिलेश यादव और डिंपल यदव का कोई सानी नहीं . मज़दूरों का दर्द क्या होता है यह एहसास कराने के लिये डिंपल यादव ने बच्चों के साथ आगरा एक्सप्रेस वे पर मज़दूरों को खाना और पानी वितरित करने के साथ उनका हौसला बढ़ाया! सराहनीय!
The post अखिलेश यादव की बेटी ने पेश की सादगी की मिसाल, मां डिंपल के साथ लोगों को बांटी राहत सामग्री appeared first on AKHBAAR TIMES.