डिंपल यादव की तारीफ कर बोले रोहित सिंह, नारी शक्ति की प्रतीक ने सड़क पर उतरकर सोई सरकार…

Share and Spread the love

समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने आज अचानक आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर पहुंचकर राहत सामग्री बांटी तो लोगों ने इस सेवाभाव को खूब सराहा.
डिंपल यादव के साथ उनकी बेटी भी मौजूद थी और खुद भी लोगों को फूड पैकेट बांट रही थी. अपनी सादगी के लिए मशहूर डिंपल यादव का ये रूप देखकर हर कोई तारीफ कर रहा था.
युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित सिंह ने डिंपल यादव के इस काम की तारीफ करते हुए कहा कि कोरोना महामारी के डर से जहां सारे नेता घरों में क्वारंटीन हो गए हैं वहीं असहाय जनता के लिए स्वयं सड़क पर उतरकर नारी शक्ति की प्रतीक डिंपल यादव ने उत्तर प्रदेश की सोई सरकार को जागने का भी संदेश दिया है.
IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIAसमाजवादी पार्टी की मदद का ये वीडियो शेयर करते हुए संजय शर्मा नाम के शख्स ने लिखा कि बच्चों को संस्कार सिखाने मे अखिलेश यादव और डिंपल यदव का कोई सानी नहीं. मज़दूरों का दर्द क्या होता है यह एहसास कराने के लिये डिंपल यादव ने बच्चों के साथ आगरा एक्सप्रेस वे पर मज़दूरों को खाना और पानी वितरित करने के साथ उनका हौसला बढ़ाया! सराहनीय!

महामारी कोरोना के डर से जहां सारे नेता घरों में क्वारंटीन हो गए हैं वहीं असहाय जनता के लिए स्वयं सड़क पर उतरकर नारी शक्ति की प्रतीक @dimpleyadav जी ने उत्तर प्रदेश की सोई सरकार को जागने का भी संदेश दिया है।@yadavakhilesh https://t.co/58Ml7ImXy8
— Rohit Kumar Singh (@iRohitKrSingh) May 23, 2020

The post डिंपल यादव की तारीफ कर बोले रोहित सिंह, नारी शक्ति की प्रतीक ने सड़क पर उतरकर सोई सरकार… appeared first on AKHBAAR TIMES.