प्रवासी पर भड़के JDU के विधायक, कहा- जिसने तुम्हे पैदा किया उस बाप से रोजगार क्यों नहीं मांगते

Share and Spread the love

कोरोना वायरस की वजह से देश में हुए लॉकडाउन ने प्रवासी मजदूरों के सामने रोजी-रोटी का बड़ा संकट पैदा कर दिया. यह सभी अपने गृह राज्य लौट रहे हैं. इस बीच बिहार की सत्ताधारी पार्टी जनता दल(यूनाईटेड) के एक विधायक का वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह प्रवासी मजदूरों पर अजीबोगरीब बयानबाजी करते नजर आ रहे हैं.
जेडीयू विधायक रणधीर कुमार सोनी अपने क्षेत्र शेखपुरा जिले के अरियरी प्रखंड के चांदी गाँव में क्वारंटाइन सेंटर में रह रहे प्रवासी मजदूरों का हाल जानने पहुंचे थे. विधायक को देख प्रवासी मजदूरों ने कुछ सवाल किए, जिस पर विधायक बिफर गए.
मजदूर ने कहा कि उनके लिए रोजगार की व्यवस्था जाए. इतना सुनते ही विधायकजी नाराज हो गए. बोले कि जिस बाप ने तुम्हे पैदा किया, उनसे रोजगार क्यों नहीं मांगते. हालांकि मजदूर भी इस पर चुप नहीं रहे और विधायक को करारा जवाब दिया. मजदूरों ने कहा कि हमारे वोट से जीत कर विधायक बने आप और रोजगार पिता जी से मांगे.
जेडीयू विधायक रणधीर कुमार सोनी ने कहा कि शेखपुरा जिला से अन्य जिलों की अपेक्षा ज्यादा लोग पलायन करते हैं. इस पर मजदूरों ने कहा कि पिछले दस वर्षों से आप शेखपुरा के विधायक हैं आपने अगर क्षेत्र के लिए कुछ काम किया होता तो आज मजदूरों का बुरा हाल नहीं होता.
इस बात पर तिलमिलाए विधायक ने कहा कि यह लड़का तो नेता बन रहा है. वायरल हुए इस वीडियो में विधायक के साथ जेडीयू के जिलाध्यक्ष भी दिख रहे हैं. इस वीडियो को कांग्रेस की ओर से ट्वीटर पर शेयर किया गया है. साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से कार्रवाई करने की हिम्मत दिखाने की बात कही है.

जेडीयू के शेखपुरा विधायक रणधीर सोनी ग़रीबों को धमका रहे है ।
जब यह लोग विधायक के पास मदद माँगने गए तो जनाब का जवाब था “जो बाप तुमको पैदा किया, उसने रोजगार दिया क्या “।@NitishKumar जी ,अपने विधायक पर कारवाई करने का हिम्मत दिखाए।
— INCBihar (@INCBihar) May 23, 2020

बस जैसे @SushilModi ने भाजपा विधायक को नोटिस और सस्पेंड बेचारे गरीब ड्राइवर कर दिया गया ,ऐसा ना कीजिएगा । pic.twitter.com/O8DQvLyJbY
— INCBihar (@INCBihar) May 23, 2020

The post प्रवासी पर भड़के JDU के विधायक, कहा- जिसने तुम्हे पैदा किया उस बाप से रोजगार क्यों नहीं मांगते appeared first on AKHBAAR TIMES.