देवर धर्मेंद यादव ने भाभी डिंपल यादव की इस तरह की तारीफ, कहा आदरणीय भाभी जी चुपचाप और चुपचाप..

Share and Spread the love

image credit-social mediaदेश में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप और प्रवासी मजदूरों का अपने आशियानों की तरफ धीरे-धीरे कदम बढ़ाना इस दौरान उत्पन्न हो रही परेशानियों का सामना कर अपनी मंजिल की ओर बढ़ना किसी वीर व्यक्ति से कम नहीं हैं. 44 डिग्री सेल्सियस की तपती धूप में पैदल ही कदमों को बढ़ाना कितना कष्टकारी हो रहा होगा.
इस बारे में वायरल हो रही तस्वीरों और वीडियो से लगाया जा सकता है.तमाम ऐसी व्यथाएं हैं जिनको सुनने के बाद खुद इंसान आंखो के आंसू नहीं रोक पा रहा है.
image credit-social mediaइसी बीच समाजवादी पार्टी के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव आज आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर राहगीरों को राहत सामग्री बांटते नजर आई. डिंपल के साथ उनकी बड़े बेटी भी लोगों को फूड पैकेट बांट रही थी. जिसने भी ये तस्वीरें देखी वो इस काम की तारीफ करते रूका नहीं.
डिंपल यादव अपनी बेटी के साथ अचानक आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर पहुंची इस दौरान उनके साथ मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के भी नौजवान साथ में थे.
वीडियो को शेयर करते हुए बदायूं से पूर्व सांसद धर्मेंद यादव ने लिखा दुर्भाग्यपूर्ण संकट के इन दौर में,
पीड़ा और दुख, आदरणीय भाभीजी श्रीमती #dimpleyadav जी चुपचाप और चुपचाप जो वह सबसे अच्छा करती है…. जरूरतमंद और वंचित लोगों की मदद करते हुए हैं ।
We are proud of u Bhabhiji !
The post देवर धर्मेंद यादव ने भाभी डिंपल यादव की इस तरह की तारीफ, कहा आदरणीय भाभी जी चुपचाप और चुपचाप.. appeared first on AKHBAAR TIMES.