पूर्व सीएम देवेंद्र फड़नवीस की मेकअप वाली फोटो हुई वायरल, बीजेपी ने शिवसेना को भेजा नोटिस

Share and Spread the love

image credit-social mediaमहाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडनवीस का एक फोटो वायरल हो रहा है. जिसमें वो मेकअप लेते नजर आ रहे हैं. मुंबई बीजेपी ने इस संबंध में शिवसेना को एक नोटिस भेजा है इसके अलावा नागपुर की पुलिस को शिकायत भेजी है. वायरल हो रहे वीडियो में एक आर्टिस्ट देवेंद्र फडनवीस के चेहरे पर मेकएप करता हुआ दिखाई दे रहा है.
उस दौरान पूर्व सीएम ने एक सफेद शर्ट, ब्लू रंग की सदरी और काली पैंटड को पहन रखा है. वायरल फोटो के कैप्शन में लिखा है कि मेकअपमैन के साथ प्रर्दनश, अब बताइए, ये प्रर्दशन है या फोटोशूट..क्या ये लोग महाराष्ट्र बचाएंगे?
महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ शुक्रवार को मुंबई में प्रर्दशन के वक्त भी इन कपड़ों को ही पहन रखा था. इसलिए सोशल मीडिया पर ये फोटो तेजी से वायरल हो रहे थे. गौरतलब है कि बीजेपी ने उद्धव ठाकरे सरकार पर कोरोना महामारी के दौरान ठीक से काम नहीं कर पाने का आरोप लगाते हुए महाराष्ट्र बचाओ का आंदोलन शुरु किया था.

मुंबई बीजेपी अध्यक्ष मंगल प्रभात लोढ़ा को वायरल वीडियो अपमान वाला लगा. लोढा का इसको लेकर आरोप है कि शिवसेना की तरफ से जानबूछकर इस फोटो को वायरल करवाया गया है. लोढ़ा के वकील हितेश जैन का कहना है कि इस अपमानजनक सूचक फोटो से ये बताने का प्रयास किया जा रहा है कि आंदोलन से पहले देंवेंद्र फड़नवीस का मेकअप किया जा रहा है.
यानि कि ये आंदोलन नहीं शूच करने का मौका है. जैन द्धारा पुलिस को भेजे गए नोटिस में बताया गया है कि ये फोटो पुरानी है. मुख्यमंत्री रहते हुए नागपुर के रामगिरी बंगले में ये फोटो निकाली गई थी. लोढ़ा ने इस संदर्भ में कहा कि 22 मई को जब आंदोलन किया जा रहा था तो वह खुद मौके पर थे. उन्होंने कहा कि आंदोलन से पहले या इस दौरान ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था.

आंदोलन करताना सुद्धा मेकप मॅन सोबत आता बोला आंदोलन होत की फोटो शूट ही लोक महाराष्ट्र वाचवणार !!! @Dev_Fadnavis ji is this true ? @BJP4Maharashtra khara Hai ka ? @KiritSomaiya sach hai kya ??? Just got this so asking ??? pic.twitter.com/c5qcEJFUlv
— Rahul.N.Kanal (@Iamrahulkanal) May 22, 2020

The post पूर्व सीएम देवेंद्र फड़नवीस की मेकअप वाली फोटो हुई वायरल, बीजेपी ने शिवसेना को भेजा नोटिस appeared first on AKHBAAR TIMES.