उपचुनाव का रणः सिंधिया समर्थक बोले महाराज के चेहरे पर लडा जाएगा चुनाव, कांग्रेस ने कसा तंज

Share and Spread the love

मध्यप्रदेश में होने वाले 24 विधानसभा सीटों पर होने वाले चुनावों को लेकर सियासत दिन प्रतिदिन गर्म होती जा रही है. बीजेपी के अंदर अब उपचुनाव में पार्टी के चेहरे को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं होने लगी है.
सिंधिया समर्थक और करेरा से विधायक जसवंत जाटव ने कहा है कि प्रदेश में होने वाले उपचुनाव बीजेपी के बैनर तले लड़े जाएंगे, लेकिन उपचुनाव में पार्टी का चेहरा ज्योतिरादित्य सिंधिया ही रहेंगे.

दरअसल प्रदेश में होने वाले उपचुनाव में 16 सीटें ग्वालियर और चंबल इलाके से आती हैं और इस इलाके में ज्योतिरादित्य सिंधिया का खासा प्रभाव माना जाता है. जिन 16 सीटों पर उपचुनाव होना है. वे सभी सिंधिया के प्रभाव वाली सीटें हैं. ऐसे में पूर्व विधायकों की राय है कि इन 16 सीटों पर सिंधिया को ही प्रमुख चेहरा बनाया जाए.
साल 2018 के विधानसभा चुनाव में एमपी के शिवराज सिंह चौहान, नरेंद्र सिंह तोमर, जयभान सिंह पवैय्या सरीखे नेताओं ने ग्वालियर और चंबल में जमकर प्रचार किया था, लेकिन अब बदले हालातों में सिंधिया समर्थकों की मांग के बाद अब ये सवाल उठ रहा है कि सिँधिया के कद के आगे बीजेपी नेताओं का कद बौना साबित होगा? इस पर कांग्रेस ने बीजेपी के ऊपर तंज कसते हुए कहा कि उपचुनाव में बीजेपी का चेहरा कौन होगा ये उनकी पार्टी तय करेगी.
The post उपचुनाव का रणः सिंधिया समर्थक बोले महाराज के चेहरे पर लडा जाएगा चुनाव, कांग्रेस ने कसा तंज appeared first on AKHBAAR TIMES.